Wedding में ज्वेलरी को लेकर हैं कन्फ्यूजन तो ट्राई करें इन सेलिब्रिटीज के स्टाइलिश और रॉयल लुक

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 01:50 PM (IST)

शादी में होने वाली दुल्हन को एक-एक चीज का ध्यान रखना होते है, चाहे वो ड्रेस हो या फिर ज्वेलरी । हर एक चीज परफेक्ट होने चाहिए ताकि देखने वालों की नजरें बस उस पर थम जाए। आखिरकार ये दुल्हन का स्पेशल डे है तो दुल्हन को चाहिए क उसकी लुक परफेक्ट हो। लेकिन जहां ड्रेस फाइनल होती है फिर बारी आती है क्वालिटी ज्वेलरी ढूंढने की जो कि आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। अगर आप इसे लेकर अभी तक कन्फ्यूज हो तो चलिए हम आपको बताते हैं सेलिब्रिटीज के शानदार नेकलेस और ज्वेलरी जो आप भी ट्राई कर सकती हैं...

बंगाली ब्यूटी मौनी रॉय भी अपनी वेडिंग में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी। उन्होंने लाल रंग के जोड़े के साथ बेहद ही खूबसूरत व्हाइट स्टोन और ग्रीन एंब्रॉल्ड का नैकलेस कैरी किया था।

PunjabKesari

अथिया शेट्टी के वेडिंग नेकलेस से इंस्पिरेशन लेकर भी आप अपनी ज्वेलरी डिजाइन करवा सकती हैं, जिसमें उन्होंने बेहद ही खूबसूरत पोल्की और स्टोन वाला हैवी सा नेकलेस पहना है और उसके साथ लंबे लंबे झुमके और छोटा सामान टीका लगाया हैं।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी को भले ही काफी समय हो गया है, लेकिन उनका वेडिंग लुक आज भी पसंद किया जाता है   उन्होंने बेहद ही खूबसूरत लेयर वाली शीश पट्टी बड़े से मांग टीके के साथ कैरी की थी और एक बड़ा सा रानी हार और चोकर सेट के साथ पहना था, जिसमें वो पूरी पंजाबी ब्राइड लग रही थीं।

PunjabKesari

हाल ही में शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का वेडिंग लुक बेहद ही खूबसूरत था, उन्होंने न्यूड पिंक शेड का लहंगा पहना था  जिसके साथ उन्होंने बेहद खूबसूरत एंब्रॉल्ड और डायमंड का हैवी सा नेकलेस पहना था और उसके साथ ग्रीन स्टड वाले इयररिंग्स कैरी किए थे।

PunjabKesari

अगर आपकी शादी दिन में होने वाली है और आप कुछ सिंपल और एलिगेंट कैरी करना चाहते हैं, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के नेकलेस से इंस्पिरेशन सकती हैं, जिसमें उन्होंने बेहद एलिगेंट स्टोन और डायमंड का नेकलेस पहना था। 

PunjabKesari

वहीं अगर आप देसी लुक चाहती हैं तो कैटरीना कैफ की तरह लाल जोड़ के साथ गोल्डन हैवी ज्वैलरी नेकलेस, माथापटी और ईयर रिंग्स कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static