67 की रेखा कैसे दिखती है 33 की? क्या खूबसूरती बरकरार रखने के लिए करती है काला जादू!

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 05:01 PM (IST)

60 प्लस एक्ट्रेस रेखा को देखकर हर किसी के दिमाग में बस यही सवाल आता है कि आखिर कैसे उन्होंने अपनी बढ़ती उम्र को रोक कर रखा है। लोग कहते हैं कि रेखा कोई जादू करती है जो बूढ़ी ही नहीं हो रही। क्या उनके पास कोई नुस्खा है जो वो इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती है। कुछ तो यह भी कहते है कि अमिताभ के प्यार ने रेखा को बदल दिया और वो फिटनेस क्वीन बन गई। चलिए आपको उस हीरोइन की कहानी बताते है जो वक्त के साथ और खूबसूरत होती चली गई।

योग से फिट रहती है रेखा

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने अपनी बढ़ती उम्र को किसी जादू से नहीं बल्कि योग से रोक रखा है। खुद को फिट रखने के लिए रेखा रोज योग करती है। उनका मानना है कि योग से इंसान शारीरिक और मानसिक दोनों तरीके से मजबूत होता है। वो भले ही कितना भी बिजी क्यों ना हो योग करना नहीं भूलती। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस रोज 2 घंटे योग करती है।
PunjabKesari

योग से मेरा 15-20 किलो वजन कम हुआ थाःरेखा 

सिमी ग्रेवाल के चैट शो में रेखा ने कहा था, मुझे योग ने हर तरह से शक्ति दी, योग से मेरा वजन कम हुआ वही योग ने मुझे मानसिक रूप से भी मजबूत बनाया, जिसके कारण मैं लोगों के उलाहनों पर शांत रह पाती थीं। आपको बता दूं योग से मेरा 15-20 किलो वजन कम हुआ था। इसी दौरान रेखा ने यह भी बताया था कि शाम 7.30 से पहले वो खाना खा लेती है। इससे वो खुद को बेहद हल्का महसूस करती है। उनकी खूबसूरती का राज नेचुरल चीजों में छिपा है। वो तेल और मसाले वाली चीजें नहीं खाती और भरपूर पानी पीती है जिससे उनकी स्किन ग्लोइंग बनती है। साथ ही रेखा अरोमा थेरेपी और स्पा ट्रीटमेंट भी लेती है, जिससे उनकी त्वचा में निखार आता है।
PunjabKesari

बता दें कि रेखा बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस है जिन्होंने जिम ज्वाइन किया था। जब रेखा ने बॉलीवुड में एंट्री की थी तब उन्हें अपने शरीर और काले रंग की वजह से लोगों की कई बातें सुननी पड़ी थी। पीठ पीछे नहीं बल्कि रेखा के मुंह पर लोग उनका मजाक उड़ाते थे। रेखा की जगह शायद कोई और होता तो पूरी तरह से टूट जाता लेकिन रेखा ने अपनी कमजोरी को ताकत बनाया और फिटनेस और स्किन की तरह ध्यान दिया। वक्त के साथ रेखा ने खुद को इतना बदल लिया है कि आज हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Related News

Recommended News

static