न्यू ईयर पार्टी में दिखना है Stylish तो Bollywood Actresses की ये आउटफिट्स करें ट्राई

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 04:06 PM (IST)

नया साल आने में कुछ ही दिन बाकी है। नए साल का स्वागत करने के लिए बहुत से लोग पार्टी का प्लान करते हैं लेकिन पार्टी में किस तरह की ड्रेसेज पहनें सबसे ज्यादा इस चीज का कंफ्यूजन रहता है। अगर आप भी न्यू ईयर पार्टी में ड्रेसेज को लेकर कंफ्यूज हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के कुछ ट्रेंडी आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं। आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे आउटफिट्स जिन्हें आप ट्राई कर सकती हैं...

पेंट सूट 

बॉसी लुक के लिए आप दीपिका पादुकोण के जैसे पैंटसूट पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। न्यूड मेकअप और शॉर्ट बीची वेव्स के साथ आप ड्रेसेज खुद को पार्टी के लिए तैयार कर सकते हैं। 

PunjabKesari

लेटेक्स पेंट 

कंफर्टेबल लुक के लिए आप कियारा अडवाणी के इस लुक को ट्राई कर सकते हैं। कोर्सेट टॉप के साथ एजी लेटेक्स पैंट कैरी करके आप पार्टी में और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

कोर्सेट ड्रेस

कोर्सेट ड्रेसेज भी बॉलीवुड दीवाज के लिए पहली बेस्ट चॉइस होता है। इस तरह के ड्रेसेज में एक तो फिगर फ्लांट होता है और दूसरे यह आउटफिट्स एक मॉडर्न और स्मार्ट लुक देते हैं। तारा सुतारिया की इस तरह की कोर्सेट ड्रेस पार्टी में पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

वन शॉल्डर ड्रेस 

वन शॉल्डर ड्रेस भी पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट रहेगी। परिणीति चोपड़ा के जैसे वन साइड शॉल्डर ड्रेस और हाई बन के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं।

PunjabKesari

हाई स्लिट गाउन 

हाई स्लिट गाउन भी पार्टी में स्टाइलिश दिखने के लिए एकदम परफेक्ट है। सारा अली खान के जैसे इस तरह का पिंक कलर का हाई स्लिट गाउन आप पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

स्टाइलिश ड्रेस 

आज कल नियोन कलर भी काफी ट्रेंड में है। अगर आपको भी यह कलर पसंद है तो जान्हवी कपूर के जैसे इस तरह की स्टाइलिश ड्रेस भी पार्टी में ट्राई कर सकते हैं। ओपन हेयर लुक और मिनिमल मेकअप लुक के साथ आप शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

फ्रिंज ड्रेस 

आप मलाइका के जैसी फ्रिंज ड्रेस भी न्यू ईयर पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। साथ में कर्ली हेयर और लाइट मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static