Nargis Fakhri: 6 साल की उम्र में पिता को खोया, फिल्म इंडस्ट्री के रंग देख गई डिप्रेशन में

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 11:35 AM (IST)

फिल्म 'रॉकस्टार' से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाकरी का आज जन्मदिन है। वो 43 साल की हो गई हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती और चार्म से उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता। बॉलीवुड में धमकेदार शुरुआत के बाद एक्ट्रेस नरगिस अचानक से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई। वह अखिरी बार संजय दत्त  के साथ 2020 में फिल्म तोरबाज में दिखाई दी थी।अब कुछ दिनों पहले उनका एक इंटरव्यू  सामने आया है जिसमें उन्होंनें अपने डिप्रेशन की बात की। नरगिस का बचपन भी बहुत सी परेशानियों में बीता है। 

नरगिस का बचपन

 

एक्ट्रेस का जन्म न्यूयार्क के क्वीन्स में हुआ था। इनकी मां मैरी और पिता मोहब्बत फाखरी थे। फाखरी जब 6 साल की थी तब ही इनके माता-पिता अलग हो गए थे और उसके बाद ही नरगिस के पिता की मृत्यु भी हो गई थी। नरगिस के पिता मुसलिम थे वहीं मां क्रिश्चन थी। मां ने ही नरगिस के पिता से तालाक लेने के बाद नरगिस और उनकी बहन की परवरिश की। 

PunjabKesari

करियर
 

नरगिस  ने 15 साल की उम्र से ही मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे क्योंकि वो हाइट में काफी लंबी है। वहीं 24 साल की उम्र में नरिगस ने 'अमेरिका नेक्सट टॉप मॉडल' के सीजन 2 में भी हिस्सा लिया था, लेकिन वो यह शो जीत नहीं सकी। वो भारत के कई बड़े बड़े फैशन शो में मॉडल के तौर पर रैंप वॉक कर चुकी हैं। उसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर दिखाई दिए थे, यह फिल्म बड़े पर्दे पर छा गई थी। उन्हें मद्रास कैफे, 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में भी देखा गया। वह 'स्पाई' के जरिए हॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

फिल्म इंडस्ट्री से नाखुश थी नरगिस

 

बॉलीवुड  की पोल खोलते हुए नरगिस ने बताया की उनकी ईमानदारी, उनपे भारी पड़ गई थी। उनको बोला गया की भले ही वो किसी के साथ कंफर्टेबल ना हो लेकिन फिर भी काम करने के लिए बातचीत करनी होगी। उन्हें इमैच्योर कहा गया। वहीं उन्होनें यह भी बताया की लगातार 8 साल काम करके वो भी बिमार हो गई थी। उनके परिवार के लिए भी समय नहीं था। लगातार हेल्थ इश्यूज के कारण उन्हें लगने लगा कि वो डिप्रेशन में चली गईं हैं।  वो नाखुश थीं और खुद से सवाल करती थीं कि वो यहां पर क्यों हैं'। 

वहीं हाल ही में नरगिस  को IIFA  awards में देखा गया था। वो अब फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static