Honey Trap मामले में अरेस्ट हुई बॉलीवुड अभिनेता की पत्नी, बिजनेसमैन से वसूले करोड़ों रु

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 05:52 PM (IST)

मुंबई क्राइम ब्रांच ने हाल ही में एक और क्राइम का पर्दाफाश किया है। दरअसल, मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक फैशन डिजाइनर सहित तीन लोगों को पिछले 2 सालों में एक व्यवसायी को कथित तौर पर हनी ट्रैप में फंसाने और उससे 3.26 करोड़ रुपए मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि तीनों की पहचान लुबना वजीर (47), अनिल चौधरी (42) और मनीष सोदी (41) के रूप में हुई है, जिनमें से दो जौहरी हैं।

PunjabKesari

बता दें कि आरोपियों में से एक महिला बड़ी फैशन डिजाइनर और 90 के दशक के बॉलीवुड अभिनेता की पत्नी है। हालांकि पुलिस फरार हो गई सपना उर्फ लुबना वजीर के दो पुरुष मॉडल और एक महिला मॉडल साथी की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, जब उन्होंने लुबना वजीर के घर की तलाशी ली तो वहां 29 लाख रुपए कैश, 7 मोबाइल फोन, 2 कार और 8 लाख से अधिक की कीमती गहनें बरामद हुए।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक, लोगों को हनी ट्रैप में फंसाने के लिए मुंबई के जुहू, बांद्रा, लोखंडवाला से लेकर गोवा में किटी पार्टी करवाई जाती है। जहां पैसे वाले लोगों से दोस्ती करके उनके लाखों-करोड़ों लूटे जाते हैं। लुबना ने इस काम के लिए एक पूरा गैंग बनाया हुआ है, जिसमें कुछ मेल और फीमेल मॉडल भी शामिल है। फिलहाल पुलिस उन लोगों की भी तलाश कर रही हैं, जिन्हें लुबाना ने ट्रैप बनाकर लूटा है।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि उन्होंने 2016 से 2019 के बीच अमीर लोगों को ट्रैक किया और फिर पूरी प्लानिंग के जरिए उन्हें हनी ट्रैप में फंसाया। पुलिस के अनुसार, कोल्हापुर का एक बिजनेसमैन काम के सिलसिले में मुंबई गया था और एक फाइव स्टार होटल में ठहरा था। इसी बीच एक गैंग ने व्यवसायी को हनी ट्रैप में फंसा लिया। पहले उनसे 3.30 करोड़ रुपए लूटे गए लेकिन फिर उन्होंने 10 करोड़ रुपएय की मांग की। कहा जाता है कि तीन लोगों सपना, अनिल और मोनिका ने जिस होटल में ठहरे थे, उस होटल के डीलरों को पहचान लिया था।

व्यापारी जल्दी से दोस्ती के लिए राजी हो गया और अपराधियों को अपने अपार्टमेंट में बुलाया। कमरे में आने के बाद व्यापारी को चेतावनी दी गई कि अगर वह अपना सम्मान बचाना चाहता है तो उसे चुपचाप मांग स्वीकार करनी होगी। इस तरह शुरू हुआ व्यापारी से पैसे वसूलने का खेल। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि इस मामले में समूह ने और कितने लोगों से 'सेक्सटॉर्स' किया है। वहीं, इस बात की भी तहकीकात की जा रही है कि कहीं मेल मॉडल के जरिए अमीर महिलाओं को भी तो इस हनी ट्रैप में फंसाया नहीं जाता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static