बॉडी बिल्डर जगदीश लाड का कोरोना से निधन, 4 दिनों तक वेंटिलेटर पर लड़ रहे थे जिंदगी से जंग

punjabkesari.in Saturday, May 01, 2021 - 12:56 PM (IST)

भारतीय खेल जगत से दुखभरी खबर सामने आई है। इंटरनेशनल बॉडी बिल्डर और मिस्टर इंडिया रहे जगदीश लाड 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। जगदीश कोरोना वायरस से संक्रमित थे। उन्होंने वडोदरा में आखिरी सांस ली। कोरोना संक्रमित जगदीश लाड को चार दिनों तक वैंटिलेटर पर रखा गया था लेकिन इसके बाद भी वह जिंदगी से जंग हार गए। 

PunjabKesari

जगदीश लाड ने इंटरनेशनल बॉडी बिल्डिंग में अहम मुकाम पर हासिल किया था। महाराष्ट्र के सांगली जिले के कुंडल गांव के रहने वाले जगदीश कुछ साल पहले ही मुंबई से वडोदरा आए थे। जगदीश एक बेटी के पिता भी है जो तीन साल पहले वडोदरा शिफ्ट हो गई थी। 

बाॅडी बिल्डिंग में जीते कई मेडल

जगदीश ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में रजत और मिस्टर इंडिया में स्वर्ण पदक अपने नाम किया था। वह महाराष्ट्र प्रदेश स्तर की स्पर्धा में भी चैंपियन रहे थे। जगदीश ने 15 साल तक बॉडी बिल्डिंग में एक खिलाड़ी के तौर पर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया और पदक जीते। 

PunjabKesari

कोरोना वायरस से बिगड़ी तबीयत

जगदीश लाड ने 90 किलोग्राम भार वर्ग में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व किया था। कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद उनकी हालत बिगड़ती चली गई। उन्हें चार दिनों तक वेंटिलेटर पर रखा गया और ऑक्सीजन भी दी गई। इसके बावजूद वह दुनिया को अलविदा कह गए। जगदीश ने वडोदरा में कुछ साल पहले जिम की शुरूआत की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static