Animal में 3 शादियों पर ये क्या कह गए Bobby Deol! पत्नी हो सकती हैं खफा

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 04:27 PM (IST)

साल 2023 में एक तरीके से बॉबी देओल का कमबैक हुआ है। फिल्म एनिमल के जरिए उन्होंने फैंस की खूब वाहवाही लूटी। बस कुछ मिनटों के रोल ने ही उन्हें Lord Bobby बना दिया। अब हाल ही में एक्टर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे थे। यहां पर उनके साथ उनके बड़े भाई सनी देओल भी थे। यहां पर एक्टर ने खूब मस्ती तो की ही,साथ में फिल्म 'एनमिल' में अपनी 3 शादी को लेकर भी दिलचस्प किस्सा बताया। 

PunjabKesari

सनी और बॉबी ने जमाया रंग 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में बॉबी देओल ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई मजेदार बातें बताई हैं। इनमें खेलने के दौरान चोट लगने पर मां की चप्पलों से पिटाई करने से लेकर धर्मेंद्र की दूसरी शादी ताकि बातें उन्होंने बताई। इसी दौरान ऑडियंस ने बॉबी ने कुछ सवाल पूछे।

PunjabKesari

 एनमिल फिल्म की तरह खुद भी 3 शादी करना चाहते हैं बॉबी

यहां पर बॉबी ने फिल्म एनमिल में 3 शादियों को लेकर भी बातें की। फिल्म में एक्टर की 3 शादियों का जिक्र करते हुए फैन ने कहा, 'एनिमल में वो उनके किरदार से इंस्पायर हो गया कि उन्होंने 3 शादियां की, लेकिन असल जिंदगी में खुद ऐसा नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि उनकी पत्नी इजाजत नहीं दे रही है'। बॉबी और सनी दोनों ही फैन की बात सुनकर हंसने लगते हैं। फिर बॉबी कहते हैं, 'समस्या ये है कि देओल्स बहुत रोमांटिक  है। हमारा दिल भरता ही नहीं, लेकिन सच्चा प्यार मौजूद है और मेरी शादी को 28 साल हो गए हैं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरे पास तान्या नाम की एक सिंपल, सुंदर महिला है जो मेरी पत्नी है। ' एक्टर के इस जवाब से उनकी पत्नी खफा हो सकती हैं।

PunjabKesari


बता दें बॉबी देओल की पत्नी एक बिजनेसवुमन हैं। वो खुद द गुड अर्थ नाम के इंटीरियर डिजाइनिंग का एक शोरूम चलाती हैं। इसके साथ ही वो कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static