B''day Spl: 22 साल बाद टूटा था हिमेश-कोमल का रिश्ता, सहेली ही बनी सौतन लेकिन...

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 03:49 PM (IST)

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हिमेश रेशमिया को भला कौन नहीं जानता बल्कि सिर्फ सिंगर ही नहीं उनमें और भी बहुत सारे टैलेंट भरे पड़े हैं। म्यूजिक डायरेक्शन सिंगिंग, लिरिक्स राइटिंग, फिल्म राइटिंग से लेकर एक्टिंग तक उन्होंने हर जगह अपनी काबलियत का लोहा मनवाया। साथ ही वह दरियादिल भी हैं जिसकी एक उदाहरण रानू मंडल को गाने का मौका देकर रातों-रात स्टार बनाना था। वह कई सिंगिंग शो में बतौर जज भी दिखते हैं जिसमें वह न्यू कमर्स को खूब स्पोर्ट करते दिखते हैं वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो हिमेश ने लॉकडाउन के दौरान ही 300 गाने कम्पोज कर दिए हैं जो कि सच में बड़ी बात हैं लेकिन आज हम हिमेश की प्रॉफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल जिंदगी की बात करेंगे, उससे पहले बता दें कि हिमेश रेशमिया का आज जन्म दिन हैं। 

PunjabKesari

वह 23 जुलाई 1973 को एक गुजराती फैमिली में पैदा हुए थे, उनके पिता गुजराती म्यूजिक डायरेक्टर थे। वह महज 11 साल के थे जब उनके बड़े भाई की मौत हो गई थी। वहीं अपने पिता के कहने पर उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री को प्रोफेशन के तौर पर चुना। 21 साल की उम्र में उनकी शादी कोमल से हुई और 2017 में वह पत्नी कोमल से अलग हुए और उन्होंने 2018 में टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी कर ली। 

रिपोर्ट्स की मानें तो सोनिया और हिमेश 12 साल तक रिलेशन में थे और तलाक से पहले ही हिमेश कोमल से अलग रहने लगे थे। वहीं इसी बीच चर्चा इन बातों की थी कि दोनों के अलग होने की वजह सोनिया कपूर थीं हालांकि कोमल ने खुद इस बात से इंकार किया था। उन्होंने कहा था कि इसके लिए किसी तीसरे को जिम्मेदार न ठहराया जाए। हमारी शादी में कुछ बचा नहीं है, इसलिए अलग होने का फैसला ले रहे हैं।

तलाक के बाद कोमल ने स्टेटमेंट जारी किया था। जिसमें लिखा था, मैं और हिमेश एक-दूसरे का आदर करते हैं और एक-दूसरे की सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। आपसी सम्मान हमेशा रहेगा। मैं उनके परिवार का हिस्सा हूं और हमेशा रहूंगी और वह भी मेरे परिवार का हिस्सा रहेंगे। हमारी शादी में कम्पैटिबिलिटी का इशू था पर हम एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। इस मामले में किसी और को घसीटा नहीं जाना चाहिए। सोनिया इन सबके लिए जिम्मेदार नहीं है। हमारा बेटा स्वयं और परिवार सोनिया को फैमिली मेंबर की तरह प्यार करते हैं।

PunjabKesari

हालांकि हिमेश रेशमिया इस मामले पर लंबे वक्त तक खामोश रहे थे। तलाक के बाद हिमेश ने सोनिया से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की। हिमेश के पैरंट्स और उनका बेटा स्वयं भी इस शादी में मौजूद था। सोनिया हिमेश की फैमिली फ्रेंड थीं। उनके परिवार ने उनको काफी पहले एक्सेप्ट कर लिया था। सोनिया और हिमेश की वाइफ कोमल के बीच भी अच्छी बनती थी।

आपको बता दें कि सोनिया कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वह 'संजीवनी', 'कुसुम', 'कहीं तो होगा' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने टीवी शो 'कृष्णा' में सुभद्रा का रोल भी किया था। इस रिश्ते में एक अच्छी बात यह थी कि कोमल ने दूसरी महिला को अपना घर तोड़ने का  इल्जाम नहीं दिया। हिमेश-कोमल ने आपसी अंडरस्टेंडिंग से एक दूसरे से दूरी बना ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static