तेजस्वी ने जीत लिया बिग बॉस सीजन 15 का खिताब,  मिला नागिन 6 में काम करने का ऑफर

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 10:03 AM (IST)

बिग बॉस-15 को आखिरकार अपना विनर मिल ही गया।  तेजस्वी प्रकाश के सिर जीत का ताज सज गया है। करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट को पीछे छोड़कर वह  बिग बॉस-15 की  ट्रॉफी पर बाजी मार ली है। तेजस्वी को 40 लाख रुपये की प्राइज मनी के साथ- साथ नागिन 6 में काम करने का ऑफर भी मिल गया है। 

PunjabKesari
प्रतीक सहजपाल फर्स्ट और करण कुंद्रा सेकेंड रनर-अप चुने गए हैं। प्रतीक और उनके बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। टॉप-6 में पहुंचने के बाद रश्मि देसाई कम वोटों के कारण पहले ही बाहर हो गई। वहीं, निशांत भट्ट ने 10 लाख रुपये की ब्रीफकेस लेकर खुद को बाहर कर लिया।

PunjabKesari

शमिता शेट्टी 'बिग बॉस' के घर से बेदखल होने वाली अगली कंटेस्टेंट बनी। इस सीज़न में तेजस्वी ने  करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब  सुर्ख़ियां बटोरी। इस दौरान उनका शमिता शेट्टी के साथ अनबन भी कई बार देखने को मिला। 

PunjabKesari
बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने से पहले तेजस्वी प्रकाश ने कलर्स के शो 'स्वरागिनी' में लीड रोल प्ले किया था। इसके अलावा उन्हें 'ख़तरों के खिलाड़ी' सीज़न 10 के लिए भी काफ़ी नोटिस किया गया था। तेजस्वी के पिता प्रकाश वायंगंकर एक गायक हैं जो दुबई में रहते है। 

PunjabKesari

मुंबई में जन्मीं और पली-बढ़ी तेजस्वी प्रकाश बैचलर ऑफ़ इंजीनियरिंग की ग्रेजुएट हैं। 29 साल की अभिनेत्री और मॉडल तेजस्वी को उनके प्रशंसक 'स्टार प्लस' पर 2018 में प्रसारित सीरियल 'कर्ण संगिनी' में उर्वी की भूमिका के लिए जानते हैं। उन्होंने कई और भी धारावाहिकों में काम किया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static