बिग बॉस 18 शुरू होने से पहले एलिमिनेशन, धीरज धूपर को दिखाया बाहर का रास्ता!

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 10:53 AM (IST)

नारी डेस्क: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। शो का प्रोमो जारी होने के बाद से फैंस  में इसे लेकर और भी उत्साह बढ़ गया है। हाल ही में शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट भी सामने आई थी, जिसमें टीवी के शाहरुख खान के नाम से मशहूर एक्टर धीरज धूपर का नाम शामिल था। लेकिन अब खबर आ रही है कि धीरज शो से बाहर हो गए हैं। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह।

धीरज धूपर शो से बाहर क्यों?

धीरज धूपर का नाम कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि वो शो में नजर नहीं आएंगे। बिग बॉस के हालिया पोस्ट के अनुसार, धीरज धूपर अब शो का हिस्सा नहीं बनने वाले। इसके पीछे एक वजह यह बताई जा रही है कि मेकर्स ने उनकी स्पेशल डिमांड को मानने से मना कर दिया। 

PunjabKesari

 धीरज ने बताई शो में ना आने की वजह

धीरज ने स्वयं बताया है कि उनका शो में नहीं आने का एक अन्य कारण भी है। उनके अनुसार, शो में कई बड़े चेहरे आने वाले हैं और उन्हें लगता है कि वो इस बार शो नहीं जीत पाएंगे। इस वजह से उन्होंने बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने से मना कर दिया है। हालांकि, सच्चाई क्या है, यह तो केवल धीरज ही जानते हैं।

PunjabKesari

 कंफर्म्ड कंटेस्टेंट की लिस्ट

बिग बॉस 18 में अब धीरज धूपर का नाम हट गया है। कंफर्म्ड कंटेस्टेंट्स में अब शामिल हैं: निया शर्मा, शोएब इब्राहिम, निर्रा बनर्जी, शिल्पा शिरोडकर, मीरा देओस्थले, सायाली सालुंखे, शांति प्रिया, अविनाश मिश्रा, देब चंद्रिमा सिंघा रॉय, और चाहत पांडे। फाइनल नेगोशिएशन लिस्ट में शहजादा धामी, जान खान, करण वीर मेहरा, ऋत्विक धनजानी, करम राजपाल, और पद्मिनी कोल्हापुरे का नाम शामिल है।

 

PunjabKesari

 कब होगा शो का ग्रैंड प्रीमियर?

बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स और जियो सिनेमा पर होगा। हाल ही में जारी किया गया शो का प्रोमो वीडियो दर्शाता है कि इस बार कुछ नया और धमाकेदार होने वाला है। तो तैयार हो जाइए, क्योंकि इस बार होगा 'टाइम का तांडव'!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static