Bigg Boss के वोटिंग ट्रेंड में भारी उलटफेर, इन दोनों कंटेस्टेंट में से एक के पास जाएगी Trophy

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 12:09 PM (IST)

पिछले 16 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहे बिग बॉस का ये सीजन भी खूब धमाकेदार रहा। जितना इंतजार इस शो के आने का होता है उतना ही इंतजार होता है इसके नतीजे का। अब बिग बॉस 16 का काउंटडाउन हो चुका है और कल पता चल जाएगा कि इस बार जीत का ताज किसके सिर सजने वाला है।  वोटिंग पोल के रुझान की मानें तो सभी की चहेती प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस का सपना पूरा होने जा रहा है। 

PunjabKesari
हाल ही में वोटिंग ट्रेंड सामने आए हैं, जिसके बाद लोगों की धड़कनें और तेज हो गई है। द खबरी' की रिपोर्ट पर विश्वाश करें तो प्रियंका चाहर चौधरी पहले नंबर हैं। वहीं मंडली के लिडर यानी शिव ठाकरे दूसरे नंबर पर हैं। हालांकि ये कितना सटीक है वो तो कल ही साफ होगा, लेकिन प्रियंका के फैन तो उन्हें विनर मान चुके हैं। उनकी तो ट्रॉफी वाली फोटो तक वायरल हो चुकी हैं।   

PunjabKesari
रिपोर्ट्स की माने तो आखिरी मुकाबला शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी और स्टेन के बीच होने वाला है।  एमसी स्टैन को विनर बनने के लिए मजबूत दावेदार माना जा रहा है। रैपर को विनर बनाने के लिए जबरदस्त कैम्पेनिंग भी की जा रही है। एमसी स्टैन ने जब से बिग बॉस 16 के घर में गए हैं तब से लोगों की निगाहें उन पर टिकी हैं। इन हालातों को देखकर तो यही लग रहा है कि  प्रियंका और एमसी में से एक ही विजेता होगा। अगर ऐसा होता है तो शिव का सबसे बड़ा सपना टूट जाएगा। 

PunjabKesari
हालांकि, बिग बॉस 16 की यह फाइनल वोट्स नहीं है। अगर आप भी अपने चहेते को विनर बनाना चाहते हैं तो उनके लिए वोट कर सकते हैं। अपने पसंदीदा प्रतियोगी को वोट देने के लिए आप या तो वूट का विकल्प चुन सकते हैं या My Jio ऐप के जरिए अपना वोट डाल सकते हैं। इसके लिए वूट ऐप या Voot.com खोलें और साइन इन करें। सर्च बॉक्स में बिग बॉस 16 डालें और वोट नाउ बटन के लिए वेबसाइट खोजें। इस पेज पर क्लिक करने के बाद अपना फेवरेच चुनें और ओके पर क्लिक करें। 

PunjabKesari
बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को होने वाला है। शो का प्रसारण रात 9 बजे से कलर्स चैनल पर होगा। वहीं सभी कंटेस्टेंट की बात की जाए तो लगभग  टीवी सेलेब्स प्रियंका चाहर चौधरी के सपोर्ट में हैं तो वहीं जनता शिव ठाकरे और एमसी स्टैन को सपोर्ट करती दिख रही है। अर्चना गौतम और शालीन भनोट को भी एंटरटेनिंग होने का खिताब मिल चुका है। 

PunjabKesari
हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट टीना दत्ता का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही है कि प्रिंयका ही जीतेगी।  जहां जहां सौंदर्या शर्मा अर्चना गौतम को सपोर्ट कर रही हैं तो अब्दू रोजिक शिव ठाकरे के सपोर्ट में खड़े हैं। वहीं मंडली की जान माने जाने वाले साजिद खान का मानना है कि एमसी स्टैन की फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है ऐसे में विजेता तो वो ही रहेंगे। अब देखते हैं कौन किसकी उम्मीदों पर खड़ा उतरता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static