Bigg Boss 15 में दिखेगा टीवी स्टार्स का जलवा, एक-दूसरे को टक्कर देंगी ये हसीनाएं

2021-07-29T12:55:28.213

टीवी के काॅन्ट्रोवर्शियल शो बिग बाॅस का सीजन 15 जल्द शुरू होने वाला है। सोशल मीडिया पर बिग बाॅस 15 अभी से ट्रेंड करने लगा है। हर बार की तरह बाॅलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान कुछ नया लाने वाले हैं। फैंस भी बिग बाॅस 15 में दिखाई देने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम जानने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं खबरों की मानें तो इस सीजन के लिए कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ चुकी है। 

तो भई, फिर देर किस बात की...चलिए आपको बताते हैं इन सीजन में नजर आने वाले उन कंटेस्टेंट्स के नाम जो एक-दूसरे को टक्कर देंगे। 

अर्जुन बिजलानी 

हाल ही में टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' में नजर आए थे। अर्जुन कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं इस बार वह बिग बॉस में एंट्री मारने वाले हैं। 

PunjabKesari

नेहा मारदा 

टीवी एक्ट्रेस नेहा मारदा को मेकर्स शो के लिए कई बार अप्रोच कर चुके हैं। वहीं इस बार एक्ट्रेस शो का हिस्सा बनने के लिए मान गई हैं। 

PunjabKesari

दिव्या अग्रवाल 

फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' में काम कर चुकी दिव्या अग्रवाल को पिछले तीन साल से शो के मेकर्स अप्रोच कर रहे हैं। वहीं अब कहा जा रहा है कि बिग बाॅस के इस सीजन में दिव्या दिखाई देंगी। 

PunjabKesari

सना मकबुल 

अर्जुन बिजलानी के साथ सना मकबुल भी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आ चुकी हैं। वहीं अब वह बिग बाॅस में एंट्री करने वाली हैं। अर्जुन और सना एक खास बाॅन्डिंग शेयर करते हैं जो दर्शकं को बिग बाॅस में देखने को मिलेगी। 

PunjabKesari

अमित टंडन 

अमित टंडन एक सिंगर, मॉडल और एक्टर हैं। 'इंडियन आइडल' से अपनी पहचान बनाने के बाद अमित कई टीवी सीरियल्स में दिखाई दिए। वहीं अब वह बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा बनने वाले हैं।

PunjabKesari

रिद्धिमा पंडित 

रिद्धिमा भी बिग बॉस के घर में धमाल मचाने को तैयार हैं। इससे पहले रिद्धिमा 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में भी कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दे चुकी हैं। 

PunjabKesari

बता दें इस बार बिग बाॅस टीवी पर प्रसारित होने के छह सप्ताह पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा। बिग बॉस का नया सीजन 6 महीने लंबा होगा और यह ओटीटी पर इस शो को करण जौहर होस्ट करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

static