बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट Aly को घर देना सही नहीं समझते थे लोग, वो वक्त था जब...

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 03:11 PM (IST)

बिग बॉस 14 कटेस्टेंट अली गोनी टीवी के जाने माने एक्टर हैं। अली को बिग बॉस के घर में काफी प्यार मिला और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं लेकिन जब अली मुंबई में आए थे तो उन्हें रहने के लिए मकान देने को कोई तैयार नहीं था। अली को लोग घर देने से डरते थे। दरअसल, अली गोनी मुस्लिम है जब वह मुंबई में आए तो उन्हें घर नहीं मिला फिर वो अपने कजिन के साथ रहने लगे। भाई के साथ 2 साल रहने और टीवी पर आने के बाद भी उन्हें घर नहीं मिला।

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से फेमस हुए थे अली

एक इंटरव्यू में अली ने कहा था,मुझे यकीन हैं कि हर घर में टीवी होगा और लोग हमें देखते होंगे तो एक्टर को मुंबई में फ्लैट मिलना मुश्किल क्यों? क्या कश्मीर में पैदा होना गुनाह है? मुझे बहुत दुख होता है कि लोग कश्मीरी मुस्लिम होने की वजह से मुझे डर के रूप में देखते हैं। करियर की बात करें तो अली ने अपने करियर की शुरुआत 'स्प्लिट्सविला 5' से की थी। इनका निक नेम अली बाबा है। अली गोनी टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रोमी भल्ला के किरदार से सुर्खियों में आए थे। अली को ऊंचाई से डर लगता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 ~ علی گونی (@alygoni)

नताशा स्टेनकोविक को कर चुके हैं डेट

अली काफी वक्त से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। अली गोनी टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन को डेट कर रहे हैं और बिग बॉस के घर में ही इनकी नजदीकियां बढ़ी। दोनों पहले अच्छे दोस्त थे। कम ही लोग जानते हैं कि अली एक बार पहले प्यार में धोखा खा चुके हैं। बता दें कि अली नताशा स्टेनकोविक के साथ रिलेशनशिप में थे। नताशा अब क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी है और एक बच्चे की मां भी। नताशा और अली का लंबे वक्त तक अफेयर चला। एक इवेंट के दौरान अली की मुलाकात नताशा से हुई थी। इसी के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ी। इनका अफेयर काफी चर्चा में रहा था। बाद में फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद अली नताशा को भूल नहीं पा रहे थे और उन्होंने अपने रिश्ते को एक और मौका दिया और नताशा के साथ नच बलिए में हिस्सा लिया। शायद किस्मत को इनका रिश्ता मंजूर नहीं था। नताशा की मुलाकात हार्दिक पांड्या से हुई और नताशा 
ने उन्हें अपना लाइफ पार्टनर चुना।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 ~ علی گونی (@alygoni)

जैस्मिन से करना चाहते हैं शादी

वही अली और जैस्मिन एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं। अली ने यह भी कहा था कि अगर जैस्मीन के घरवाले शादी के लिए नहीं माने तो वह एक्ट्रेस से रिश्ता तोड़ देंगे क्योंकि घरवालों के खिलाफ जाकर वह अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते। उन्होंने कहा था कि वह जैस्मीन से हमेशा-हमेशा के लिए बात बंद कर देंगे। वही जैस्मीन अली को पाने के लिए हर हद को पार कर देना चाहती है।

बिग बॉस 14 खत्म हो चुका हैं और अली और जैस्मिन छुट्टियां मनाने के लिए कश्मीर गए हुए हैं। दोनों को बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कई बार साथ में स्पॉट किया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static