बिग बॉस 18: प्रीमियर एपिसोड में चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा के बीच कोल्ड वॉर

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 11:44 AM (IST)

नारी डेस्क: बिग बॉस 18 का प्रीमियर एपिसोड दर्शकों के लिए रोमांचक रहा, जिसमें न केवल कंटेस्टेंट्स की एंट्री देखने को मिली, बल्कि शो में पहले ही दिन कई दिलचस्प घटनाएं भी हुईं। खासकर, चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा के बीच कोल्ड वॉर ने दर्शकों का ध्यान खींचा। सलमान खान के फेमस रिएलिटी शो में इस तरह की टकरार दर्शकों के लिए नई नहीं है, लेकिन चाहत और अविनाश के बीच की दुश्मनी ने शो की शुरुआत को और भी रोचक बना दिया है।

चाहत और अविनाश के बीच का विवाद

चाहत पांडे, जो शो की पहली कंटेस्टेंट थीं, और उनके को-स्टार अविनाश मिश्रा के बीच पहले से ही तनाव चल रहा था। रिपोर्ट्स के अनुसार, चाहत और अविनाश दोनों ने एक ही शो में काम किया, जहां अविनाश को शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। चाहत पर आरोप है कि उन्होंने अविनाश को बाहर निकलवाने में भूमिका निभाई थी। इस विवाद के बारे में चर्चा करते हुए चाहत ने सलमान के सामने स्पष्ट किया कि उन्होंने किसी को बाहर करने के लिए कुछ नहीं कहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CHAAHAT MANI PANDEY (@chahatpandey_official)

 

अविनाश का बयान

बिग बॉस के मंच पर जब अविनाश से चाहत के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मेरा सभी के साथ अच्छा अनुभव रहा, लेकिन चाहत थोड़ी माहौल खराब करती थीं।" अविनाश ने यह भी कहा कि चाहत खुद को शो की हीरोइन मानती थीं और उनमें एक खास एटिट्यूड था। यह बयान यह दर्शाता है कि दोनों के बीच का बैगेज काफी भारी है, जो शो में और भी दिलचस्पी पैदा कर सकता है।

ये भी पढ़ें: Karwa Chauth 2024: जानें क्या गर्लफ्रेंड्स अपने प्रेमियों के लिए कर सकती हैं व्रत?

चाहत को बिग बॉस का ऑफर

बिग बॉस ने चाहत पांडे को एक खास ऑफर दिया है, जिसमें उन्हें यह चुनौती दी गई है कि अगर वे किसी भी दो कंटेस्टेंट्स को जेल जाने के लिए राजी कर लेती हैं, तो उन्हें गेम में फायदा होगा। यह ऑफर चाहत के लिए एक बड़ा अवसर हो सकता है, जिससे वह अपने खेल को आगे बढ़ा सकती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avinash Mishra (@avinash_world)

दर्शकों की प्रतिक्रिया

शो के प्रीमियर पर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं भी काफी सकारात्मक रही हैं। कई लोग चाहत और अविनाश के बीच के तनाव को लेकर उत्सुक हैं और यह देखने के लिए बेकरार हैं कि आगे क्या होने वाला है। बिग बॉस के फैंस का मानना है कि यह कोल्ड वॉर शो के लिए एक नई गतिशीलता जोड़ सकता है।

बिग बॉस 18 का यह प्रीमियर एपिसोड निश्चित रूप से मनोरंजन से भरा हुआ था, और चाहत पांडे तथा अविनाश मिश्रा के बीच की जंग ने इसे और भी रोचक बना दिया है। दर्शकों को अब इस बात का इंतजार है कि क्या ये दोनों अपनी निजी दुश्मनी को सुलझा पाएंगे या यह टकराव शो में बढ़ता रहेगा। बिग बॉस के इस सीजन में क्या और भी आश्चर्यजनक मोड़ देखने को मिलेंगे, यह देखना दिलचस्प होगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static