बिग बॉस 18 का इंतजार खत्म ! प्रोमो के साथ कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी आई सामने

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 06:07 PM (IST)

नारी डेस्क: बिग बॉस 18 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में शो का पहला प्रोमो जारी किया गया है, जिसने दर्शकों में काफी excitement बढ़ा दी है। इस बार शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट शामिल होंगे, इस पर भी चर्चा तेज हो गई है।

 प्रीमियर की तारीख

हाल ही में बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो के साथ ही शो के ग्रैंड प्रीमियर की डेट भी बताई गई है। साथ ही यह भी कि शो का प्रीमियर कितने बजे और कहां देखने को मिलेगा। तो भई… तैयार हो जाओ क्योंकि बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स और जियो सिनेमा पर होगा। शो का प्रोमो आने के आने के बाद फैंस में इसके लिए और भी एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 कंफर्म्ड कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

बिग बॉस ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि इस बार शो में कुल 18 कंटेस्टेंट एंट्री करेंगे। कंफर्म्ड कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल है। जिसमें निया शर्मा, शोएब इब्राहिम, धीरज धूपर, निर्रा बनर्जी, शिल्पा शिरोडकर, मीरा देओस्थले, सायाली सालुंखे, शांति प्रिया, अविनाश मिश्रा, देब चंद्रिमा सिंघा रॉय और चाहत पांडे का नाम शामिल है।

 

PunjabKesari

गौरतलब है कि ईशा कोप्पिकर ने इस सीजन से बाहर रहने का फैसला किया है।बिग बॉस 18 का नया सीजन दर्शकों के लिए बेहद रोमांचक होने वाला है। कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में कुछ चौंकाने वाले नाम शामिल हैं, और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार कौन-कौन से टर्निंग पॉइंट्स देखने को मिलेंगे। 6 अक्टूबर को होने वाले प्रीमियर का सभी को इंतजार है, और फैंस अपनी पसंदीदा हस्तियों को घर में देखने के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static