वैलेंटाइन डे पर पार्टनर संग कुछ हसीन पल बिताने के लिए Delhi की ये जगहें हैं बेस्ट

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 02:40 PM (IST)

वैलेंटाइन डे आने वाला है। ऐसे में अगर आप 14 फरवरी को अपने पार्टनर के संग यादगार वक्त बीताना चाहते हैं तो हम आपको दिल्ली के कुछ बेस्ट प्लेसिस के बारे में बता रहे हैं जहां आपकी डेट रोमांटिक होगी। यहां आप अपने पार्टनर संग क्वालिटी टाइम एंजॉय कर सकेंगे। अक्सर जब कभी आप पार्टनर के साथ कुछ हसीन पल बिताने का सोचते होंगे तो जगह को लेकर परेशान होते होंगे और आपको समझ नहीं आता होगा कि आप उनके साथ डेट पर कहां जाए? हम आपको उन जगहों के बारे में बता रहे हैं जहां आप पार्टनर के साथ अपनी डेट को कभी न भूलने वाली बना सकते हैं।

गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस

अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जाने के लिए गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस परफेक्ट प्लेस है। यह यह महरौली और साकेत के बीच में पड़ता है। यहां कई सारे गार्डन हैं, जहां आप अपने पार्टनर के साथ ग्रीनरी का मजा लेते हुए एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर सकते हैं। इतना ही नहीं यहां स्थित रेस्टोरेंट में आप टेस्टी खाने का भी लुत्फ उठा सकते हैं। यह प्रेमी जोड़ों के लिए सबसे उपयुक्त जगह है।

PunjabKesari

हौज खास

पार्टी करने के लिए तो आप हौज खास बहुत गए होंगे पर क्या आपको मालूम है यहां बहुत सारी रोमांटिक जगह भी है, जहां आप अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा सकते हैं। आप चाहे तो फोर्ट में एक दूसरे के साथ घंटों बात कर सकते हैं या फिर डियर पार्क भी जा सकते हैं। पूरा दिन साथ समय बिताने के बाद आप उन्हें कैंडल लाइट डिनर भी करा सकते हैं। यहां बहुत सारे रूफटॉप रेस्टोरेंट भी हैं।

PunjabKesari

इंडियन माउंटेन फाउंडेशन, मोती बाग

अगर आप और आपके पार्टनर को एडवेंचर एक्टिविटीज पसंद है तो डेट पर जाने के लिए आप दोनों के लिए इससे अच्छी जगह नहीं हो सकती। यहां आप दोनों एक साथ माउंटेन क्लाइंबिंग का एक्सपीरियंस ले सकते हैं जो दोनों के लिए यादगार पलों में शुमार हो जाएगा।

PunjabKesari

द गार्डन रेस्टोरेंट, लोधी गार्डन

 इसके नाम से ही आप समझ गए होंगे कि गार्डन में रेस्टोरेंट। यहां बहुत सुंदर डेकोर के साथ ग्रीनरी का मजा लेते हुए आप अपने पार्टनर के साथ खूबसूरत पल बिता सकते हैं। यह दिल्ली का सबसे बेस्ट एल्फ्रेसको (खुले में सीटिंग अरेंजमेंट) रेस्टोरेंट है। ऐसे में देर किस बात की अपने पार्टनर को इसी वीकेंड या फिर वैलेंटाइन डे के दिन डेट पर ले जाएं।

PunjabKesari

रोज कैफे, साकेत

रोमांटिक डेट के लिए साकेत के सैयद-उल-अजीब में स्थित रोज कैफे सबसे बेस्ट ऑप्शन है। यहां का इन्टीरीअर ही इतना बेहतरीन है कि आपकी पार्टनर देखते ही इम्प्रेस हो जाएंगी। यहां आप दोनों सुकून से एक दूसरे के साथ हसीन पल बिता सकते हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static