साड़ी में हु-ब-हू दादी Sharmila लगी Sara Ali Khan,लहंगे-साड़ी के साथ पहने बेहद क्लासी Blouse

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 12:59 PM (IST)

सारा अली खान, बी-टाउन की वो स्टार किड्स हैं जिनका फैशन यूजर्स को बहुत पसंद आता है। सारा अली खान हर तरह की ड्रेस ट्राई करती हैं लेकिन फैंस उनके देसी अंदाज को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं हाल ही में सारा अली खान साड़ी में नजर आई। उन्होंने एक रेट्रो स्टाइल साड़ी पहनी जिसमें वह अपनी मां नहीं बल्कि हू-ब-हू दादी शर्मिला टैगोर की तरह लग रही थी। चलिए आपको वो लुक दिखाते हैं।

1. सारा अली खान की ये पोल्का डॉट साड़ी देखिए जिसके साथ उन्होंने स्लीव्लेस नॉट स्टाइल मैचिंग ब्लाउज पहना था। इसके साथ सारा ने हेयरस्टाइल भी रेट्रो बनाया था। सारा की इस लुक में दादी शर्मिला की झलक दिख रही है ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 

2. हाल ही अपनी फिल्म ए वतन मेरे वतन की प्रमोशन के दौरान भी सारा अली खान ने फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहनी थी और साड़ी के साथ उन्होंने ब्रालेट मैचिंग ब्लाउज पहना था सिंपल मेकअप और डिसेंट सी स्टड ईयररिंग्स। सारा अली का साड़ी लुक भी फैंस को इंप्रेस कर गया।

PunjabKesari

3. अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा का पर्ल से जड़ा फिशकट लहंगा पहना था। इस लहंगे की सारी गेटअप पर्ल से जड़े हाल्टर ब्लाउज से थी जो बेकलेस था। सारा ने सिंपल स्टड ईयररिंग्स पहने थे और लाइट मेकअप किया। सारा सिंपल में सुंदर लग रही थी।

PunjabKesari

4. इसी इवेंट में टिश्यू सिल्क सूट पहना था। सूट के साथ चुड़ीदार थी और मैचिंग दुपट्टा। सूट के साथ पुराने स्टाइल की चुनंटदार बाजू लगी थी। ये लुक काफी डिसेंट लगी।

PunjabKesari

5. डिजाइनर पुनीत बलाना के लिए भी सारा ने रेड कलर का लहंगा पहनकर रैंपवॉक किया। लहंगा बिलकुल हल्का फुल्का था और वी-नेक ब्लाउज की फीटिंग बड़ी अच्छी लग रही थी। इसके साथ सारा ने जो दुपट्टा कैरी किया था, वह हैवी था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static