जिया शंकर के Outfits हैं सबसे हटके, बर्थडे गर्ल की ड्रेसेज से लें Inspiration

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 01:29 PM (IST)

'बिग बॉस ओटीटी' फेम जिया शंकर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी खूबसूरती और कातिल अदाएं फैंस को अपना दीवाना बना ही लेती हैं। जिया की खूबसूरती ही नहीं बल्कि फैंस को उनका फैशन सैंस भी बहुत पसंद आता है। जिया का यूनिक और स्टाइलिश लुक को कॉपी करने के लिए लड़कियां हर समय तैयार ही रहती हैं। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आपको उनके कुछ ऐसे आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें आप भी आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

गरारा सूट इन दिनों लड़कियों को खूब पसंद आ रहा है। ऐसे में यदि आप भी पार्टी में इस तरह का सूट कैरी करना चाहती हैं तो जिया शंकर का यह यैलो हैवी गरारा बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। साथ में लाइट पिंक दुपट्टा, हैवी ईयररिंग्स, बालों में हल्के कर्ल के साथ आप लुक को और भी निखार सकती हैं।  

PunjabKesari

जिया शंकर की यह ब्लैक शॉर्ट ड्रेस आप चाहें तो आसानी से वियर कर सकती हैं। कानों में मैचिंग सिल्वर ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स, डॉर्क मेकअप के साथ आप भी एक्ट्रेस जैसी हॉट लग सकती हैं। 

PunjabKesari

साड़ी तो लड़कियों की पहली पसंद होती है ऐसे में यदि आप भी इस वेडिंग सीजन साड़ी ही पहनने की सोच रही हैं तो जिया की यह लाइट पीच, ग्रीन और गोल्डन वर्क साड़ी वियर कर सकती हैं। साथ में मैचिंग ग्रीन नेकलेस, ईयररिंग्स, ज्वेलरी, डॉर्क मेकअप और बालों में लूज बन आपके लुक को और भी ज्यादा निखार देगा। 

PunjabKesari

जिया का यह गोल्डन हैवी वर्क गाउन आप आसानी से वियर कर सकती हैं। बैचुलर पार्टी के लिए इस तरह का आउटफिट आपके लिए सही ऑप्शन साबित होगा। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ ट्रैंडी लुक आप पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लाउज के साथ केप स्टाइल स्कर्ट आप जिया की वियर कर सकती हैं। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, मेकअप के साथ सिंपल सॉबर लुक में आप कहर ढा सकती हैं। जिया का यह आउटफिट आप किसी पार्टी में वियर कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल लहंगा अगर आप पहनना चाहती हैं तो जिया का यह व्हाइट फ्लोरल प्रिंट लहंगा कैरी कर सकती हैं। डॉर्क आई मेकअप, बालों में हल्के कर्ल और हाथों में रिंग्स डालकर सिंपल सॉबर लुक में भी कुछ डिफ्रेंट आप नजर आ सकती हैं।

PunjabKesari

मैरुन कलर की यह शॉर्ट फ्रॉक जिया शंकर की आप वियर कर सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स, हाथों में मैचिंग चूड़ियां और बालों में लूज बन आपके लुक को और भी फ्लॉरिश कर देगा।   

PunjabKesari

लाइट पिंक कलर का यह फ्रॉक सूट आप जिया शंकर का वियर कर सकती हैं। हल्के कर्ल, डॉर्क मेकअप के साथ अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। इस तरह का आउटफिट आप किसी फैमिली फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static