अदिति राव हैदरी का स्टाइल है सबसे Different, देखें एक्ट्रेस की Best Dresses

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 03:15 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी खूबसूरती और यूनिक ड्रेसिंग सेंस के चलते वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्टिंग ही नहीं बल्कि फैंस को उनका ड्रेसिंग सेंस भी बहुत पसंद आता है। एक्ट्रेस रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं और यह बात उनके पहरावे से खास झलकती है। लड़कियां भी अदिति की ड्रेसेज कॉपी करने के लिए तैयार रहती हैं। आज आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती हैं। 

डॉर्क पिंक कलर का अदिति राव हैदरी का यह लंहगा काफी अच्छा है। इसके साथ उन्होंने स्टाइलिश जैकेट वियर की है। गले में सिंपल नेकलेस, ओपन हेयर्स और बालों को खुला छोड़ उनका लुक किसी अपसरा के जैसा लग रहा है। ऐसे में यदि आप भी शादी में पहनने के लिए बेहतरीन आउटफिट्स की तलाश में हैं तो एक्ट्रेस की यह ड्रेस ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

ब्लैक कलर का अदिति का यह आउटफिट भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। हाथों में ऑक्सीडाइज्ड कंगन, कानों में हैवी ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स के साथ आप भी एक्ट्रेस जैसी लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लू कलर की फ्रॉक के साथ अदिति ने शरारा वियर किया है। अगर आप पार्टी में कोई सूट वियर करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का यह सूट एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। कानों में हैवी ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप, ओपन हेयर्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

 ऑफ शॉल्डर टॉप के साथ अदिति ने मैचिंग जीन्स वियर की। साथ में नेकपीस और बालों में पोनी बनाकर अदिति भी काफी प्यारी लग रही हैं। उनके जैसा यह लुक आप पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। क्लासी लुक के लिए एक्ट्रेस का यह आउटफिट बिल्कुल परफेक्ट है। 

PunjabKesari

अगर आप लहंगा पहनना चाहती हैं तो अदिति का यह मल्टी मिरर वर्क लहंगा वियर कर सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक सिंपल ही रखा है। इस तरह का लुक आप किसी खास शादी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

फुल स्लीव्स गोल्डन ब्लाउज के साथ क्रीमी शेड स्कर्ट लुक अदिति का आप ट्राई कर सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप के साथ आप भी अदिति जैसी रॉयल लुक कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप शॉर्ट ड्रेस वियर करना चाहती हैं तो अदिति कि यह ब्लैक ऑफ शॉल्डर फ्रॉक परफेक्ट रहेगी। गले में सिंपल नेकलेस और पोनी बनाकर सिंपल सॉबर लुक में आप भी स्टाइलिश दिख सकती हैं।

PunjabKesari

पिंक और ऑरेंज शेड लाइट वेट साड़ी आप अदिति की वियर कर सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स के साथ आप सिंपल के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिख सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static