गर्मियों में शादी- पार्टी के लिए Best Blouse Designs, देंगे स्टाइल के साथ कंफर्ट

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 12:22 PM (IST)

गर्मियों के मौसम में कंफर्टेबल कपड़ों का चुनाव बहुत जरूरी है, वरना तपती गर्मी तो मार ही डालेगी। साड़ी में तो सिर से पैर तक कवर होता है, तो क्यों न उसके साथ स्टाइलिश लाइट ब्लाउज के चयन करें जो ग्लैमर के साथ कम्फर्ट भी दे। चलिए आपको बताते हैं गर्मियों के लिए बेस्ट ब्लाउज डिजाइन जिसे आप शादी से लेकर कैजुअल लुक में भी कैरी कर सकता है....

हॉल्टर नेक ब्लाउज

गर्मियों में शादी या नॉर्मल आउटिंग में आप एक्ट्रेस श्रद्धा जैसा ये कंफर्टेबल और स्टाइलिश Halter Neck ब्लाउज पहन सकती है। अगर आप स्लिम हैं और हाथ टोन्ड हैं तो ये ब्लाउज आपको खूब जंचेगा।

PunjabKesari

नूडल स्ट्रैप ब्लाउज

अगर आप कुछ बोल्ड में देख कही हैं तो ये नूडल स्ट्रैप ब्लाउज भी एक बेहतरीन ऑप्शन है। इसे आप शादी में लहंगे या साड़ी के साथ पेयर कर सकती हैं। यकीन मानिए, आप इसमें बहुत हॉट लगेंगी और किसी की नजर आपसे हटेगी नहीं।

PunjabKesari

बैलून स्लीव्स

अगर ज्यादा बोल्ड लुक पसंद नहीं करती हैं तो तमन्ना का ये कंफर्टेबल लुक सही रहेगा। बैलून स्लीव्स आजकल बहुत ट्रेंड में भी है। इसमें आप काफी लाइट महसूस करेंगी और आपको पसीना भी नहीं आएगा। साड़ी के ऐसे ब्लाउज बहुत रॉयल लगते हैं।

PunjabKesari

वी- बैक ब्लाउज

वी-बैक ब्लाउज़ में आप दीपिका की तरह पतली और ग्लैमरस लगेंगी। आप अपनी पसंद का फैब्रिक चुन सकते हैं, प्रिंटेड या प्लेन। ब्लाउज के पीछे एक गहरा वी नेक डिजाइन करवाएं। पीछे आप एक हुक जोड़ सकती हैं। 

PunjabKesari

स्लीवलेस डोरी ब्लाउज

ये वाला ब्लाउज तो बहुत सी महिलाओं की पहली पसंद है। स्लीवलेस ब्लाउज के साथ डीप बैक नेक और डोरी। ये ब्लाउज साड़ी और लहंगा दोनों के साथ अच्छा लगेगा। गर्मियों में ये ब्लाउज बहुत डिमांड में होते हैं।

PunjabKesari

 स्ट्रेपलेस ब्रालेट ब्लाउज

अनन्या पांडे की तरह पार्टी में हॉट दिखना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का ये स्टाइलिश स्ट्रेपलेस ब्रालेट ब्लाउज ट्राई करें। ये शिमरी साड़ी के साथ खूब जचेंगा और साड़ी में भी आप ग्लैमर का तड़का लगा पाएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static