ट्रैडिशनल में अप्सरा लगती हैं रानी मुखर्जी, 6 साड़ियां जिनमें दिखा देसी अवतार

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 01:06 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की खूबसूरती और ड्रैसिंग सेंस के फैंस दीवाने हैं। एक्ट्रेस आज भले ही 45 प्लस उम्र की हैं लेकिन उनके चेहरे पर दिखने वाला नूर देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। सिर्फ खूबसूरती ही नहीं रानी मुखर्जी आज भी अपने फैशन के जरिए बी-टाउन हसीनाओं को मात देती हुई नजर आती हैं। ट्रेडिशनल यानी की साड़ी में तो उनका लुक बेहद ही कमाल का होता है। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती हैं। 

रेड कलर की बनारसी साड़ी में एक्ट्रेस का लुक बेहद एलीगेंट है। साथ में मैचिंग गोल्डन जड़ाऊ ज्वेलरी के साथ उन्होंने अपने लुक में शाही तड़का लगाया है। बालों में बन, सिंपल बिंदी, सटल मेकअप के साथ वह काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। शादी में आप उनके जैसा यह लुक रिक्रिएट कर सकती हैं।

PunjabKesari

पेस्टल और स्काई ब्लू कलर की इस साड़ी में भी रानी का लुक देखने लायक है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी , बालों में बन बनाकर गजरा लगाया है जो उनके लुक में एक्स्ट्रा ग्लैमर एड कर रहा है। गले में मैचिंग स्टोन नेकपीस और फ्लॉलेस मेकअप में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही हैं। 

PunjabKesari

फ्लोरल प्रिंट वाली यह साड़ी भी रानी की काफी अच्छी है। अगर आप कुछ ज्यादा हैवी वियर नहीं करना चाहती तो इस तरह की लाइटवेट साड़ी के साथ डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स में अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लैक कलर की इस साड़ी में भी रानी बहुत ही प्यारी दिख रही हैं। साथ में ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी और बालों में हल्के कर्ल डालकर उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया है। उनकी यह साड़ी भी आप किसी फंक्शन में वियर कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लू कलर की इस प्रिंटेड साड़ी में रानी अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। माथे पर बिंदी और कानों में ईयररिंग्स के साथ उन्होंने अपना लुक सिंपल ही रखा है। इस तरह की साड़ी भी आप चाहें तो एक्ट्रेस की ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अंबानी की प्री-वेडिंग में शामिल हुई एक्ट्रेस ने रेड कलर की सॉटन की साड़ी वियर की थी। साथ में नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स में उनका यह लुक भी सभी ने काफी पसंद किया था। ऐसे में अगर आप भी रेड लवर हैं तो रानी की यह साड़ी वियर कर सकती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static