दुनिया की 8 खूबसूरत Women Politicians, जिसमें 5 राजनेत्रियां भारत की

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 12:37 PM (IST)

जब भी कोई खूबसूरती की बात करता है तो अकसर फैंस के मन में बी-टाउन की हसीनाओं का ख्याल आता है लेकिन आज हम बॉलीवुड अभिनेत्रियों की नहीं बल्कि  राजनिती से जुड़ी महिलाओं की बात करेंगे जिनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ हैं। तो चलिए आप को भारत की और विशव की कुछ ऐसी Female Politicans के बारे में बताते हैं...

PunjabKesari

प्रियंका गांधी

इसमें प्रियंका गांधी का नाम भी आता है वे वर्तमान में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव तथा पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी हैं। इस बात से तो कोई इन्कार नहीं कर सकता कि उन्में अपनी दादी इंदिरा गांधी की झलक साफ दिखती है। साड़ी पहनने का वहीं अंदाज और वहीं हेयरस्टाइल कहीं न कही उनकी दादी की याद दिलाता है।

PunjabKesari
डिंपल यादव

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के चर्चे राजनिती के साथ साथ उनकी खूबसूरती के भी हैं। वे हमेशा से सिंपल साड़ी में होती हैं और उन्हें ज्यादा मेकअप करना पंसद नहीं वे हमेशा ही सिंपल रहती है। 

PunjabKesari
अलका लांबा

अलका लांबा का नाम भी इसी लिस्ट में आता है वे भी काफी खूबसूरत हैं। नेता होने के साथ साथ वे अपनी खूबसूरती से एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ देती हैं। 

PunjabKesari

अंगुरलाता डेका 

असम की महिला नेता अंगूरलाता डेका की खूबसूरती किसी से कम नहीं हैं। राजनिती में पैर पसारने से पहले वे अभिनेत्री भी रह चुकी हैं। 

PunjabKesari
श्रुति चौधरी 

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल की पोती श्रुति कांगेस नेता है। राजनिती में आने से पहले वे वकील थी। 

PunjabKesari
रूबी यादव 

मिसेज इंडिया क्वीन का खिताब जीतने वाली रूबी यादव की खूबसूरती के चर्चे आज भी होते हैं। रूबी ने अपने नाम सिर्फ मिसेज इंडिया क्वीन का ही नहीं बल्कि मिसेज यूनिवर्स का वेस्ट एशिया का ताज भी अपने नाम किया। जिसके बाद वे राजनिती में शामिल हो गईं। 


अब आपको विश्व की सबसे खूबसूरत Female politicians के बारे में बताते हैं... 

PunjabKesari
इंवाका ट्रंप 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इंवाका ट्रंप भी खूबसूरती में एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं। वे एक सफल बिजनेसवुमन भी हैं। 

PunjabKesari
कोलिंदा ग्रैबर

कोलिंदा ग्रैबर क्रोएशियाई राजदूत और राजनीतिज्ञ हैं।उन्हें पूरे विश्व की सबसे खूबसूरत राष्ट्राध्यक्ष के तौर पर गिना जाता हैं। 


तो ये थी वो कु़छ Female politicans जो अपनी खूबसूरती से एक्ट्रेसज तक को पीछे छोड़ देती हैं
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static