आदित्य-अनुष्का की शादी में जमीन पर उतरे 'सितारे', एथनिक लुक में बेहद Stylish दिखी हसीनाएं

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 11:26 AM (IST)

आम लोगों की तरह सेलेब्स भी अपने दोस्तों की शादी अटेंड करने के लिए बेताब रहते हैं, क्योंकि यहां उन्हे अपने हुस्न का जलवा बिखेरने  का मौका जो मिल जाता है। इस बी टाउन शादियों में सेलेब्स का लुक ही तो सबसे  ज्यादा चर्चा बटोरता है। आदित्य सील और अनुष्का रंजन कपूर की शादी  में भी आलिया भट्ट से लेकर सुजैन खान का जबरदस्त फैशन सेंस देखने को मिला। आप भी नजर डालें इन तस्वीरों में:-
 

PunjabKesari
अनुष्का की बेस्ट फ्रेंड आलिया ने संगीती सेरमनी की तरह शादी में भी अपने लुक से पूरी लाइमलाइट लूट ली। इस दौरान उन्हे मस्टर्ड कलर की सिल्क साड़ी में देखा गया। 

PunjabKesari
कानों में हेवी गोल्डन झुमके, बालों में गजरा, माथे पर बिंदी और आंखों पर काजल लगाए, आल‍िया किसी परी से कम नहीं लग रही थी।  

PunjabKesari
आदित्य और अनुष्का की शादी में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम भी इस उम्र में किसी से कम नहीं लग रही थी। गोल्डन और रेड कलर की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही थी। 

PunjabKesari

 शादी अटेंड करने पहुंची सुजैन खान के सिंपल और डिफरेंट लुक ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया। 

PunjabKesari

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भी अपनी सहेली की शादी में  लैवेंडर कलर का शाइनी लहंगा पहनकर पहुंची। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हेवी जूलरी और बालों में गजरा लगाया हुआ था। 

PunjabKesari
वेडिंग में अथिया शेट्टी का लहंगा लुक लोगों को खूब पसंद आया। गुलाबी रंग के लहंगे के साथ उन्होंने बड़े-बड़े झुमके कैरी किए थे।  

PunjabKesari

भूमि पेडनेकर भी येलो कलर के  लहंगे में स्पॉट हुई। उन पर ये सिंपल लुक काफी जच रहा था। 

PunjabKesari

अनुष्का रंजन और आदित्य सील की शादी में जैसमीन और अली गोनी भी पहुंचे। ब्लैक साड़ी में  पहुंची जैसमीन इस दौरान खूब पोज देती दिखाई दी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static