जेनिफर लोपेज चौथी बार बनी दुल्हन, ''बैटमैन'' के साथ एक महीने बाद की दोबारा शादी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 03:19 PM (IST)

अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने चौथी बार शादी कर ली है। जेनिफर ने  बैटमैन फेम एक्टर बेन एफ्लेक को दूसरी बार अपना पार्टनर चुन लिया है। अब इन दोनों की शादी की तस्वीरें चर्चाओं में बनी हुई है।  जेनिफर और बेन 20 साल बाद दोबारा रिलेशनशिप में  आए थे। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो कपल ने एक शानदार ग्रैंड सेरेमनी में दूसरी बार शादी रचाई। दोनों ने इससे पहले जुलाई के महीने में शादी की थी जो काफी चर्चित रही थी उनके इस खास मौके पर मैट डैमॉन और उनकी पत्नी लूसियाना बरोसो, एक्टर जेसन म्यूज और डायरेक्टर केविन स्मिथ समेत कई हॉलीवुड स्टार शामिल हुए। 

PunjabKesari
बड़ी बात है कि जेनिफर ओर बेन की बच्चे भी इस शादी का हिस्सा बने। शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- 'हमने ये कर डाला, प्यार बहुत खूबसूरत है। प्यार विनम्र है और जैसा कि सामने आया है, प्यार बहुत धैर्य भरा भी है। 

PunjabKesari
शादी की तस्वीरों में जेनिफर वाइट गाउन में काफी खूबसूरत लग रही है, वहीं बेन वाइट शर्ट और ब्लैक फॉर्मल पैंट्स में हैंडसम लगे। बता दें कि बेन और जेनिफर ने साल 2002 में एक दूसरे को डेट किया था और दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन दो साल बाद दोनों अलग हो गए थे। अब 20 साल बादवह फिर वह एक साथ आ गए। 

PunjabKesari
बता दें कि लोपेज ने पहली शादी साल 1997 में एक्टर ओजनी नोआ से की थी, जो 1998 में टूट गई। इसके बाद साल 2001 में लोपेज ने अमेरिकन एक्टर और कोरियोग्राफर क्रिस जड को जीवनसाथी चुना था,  यह शादी भी दो साल से ज्यादा टिक नहीं पाई। वहीं, लोपेज ने तीसरी शादी (2004-2014) मार्क एंथनी से की थी। मार्क से अलग होने के बाद से लोपेज और बेन एक बार फिर साथ आ गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static