एक्सीडेंट के बाद अब ठीक है ‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव , हाथ जोड़कर फैंस को कहा- शुक्रिया

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 06:07 PM (IST)

‘बचपन का प्यार’ के अपने वायरल वीडियो से शोहरत बटोरने वाले बाल कलाकार सहदेव डिर्डो का कहना है कि सड़क हादसे के एक महीने बाद वह पूरी तरह ठीक हो गया है। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में दस वर्षीय यह बाल कलाकार तब घायल हो गया था जब उसकी मोटरसाइकिल फिसल गयी थी। वह मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)


डिर्डो ने स्वस्थ हो जाने के बारे में बताने के लिए इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला और लिखा , ‘‘ शब्द कभी काफी नहीं होंगे। प्रार्थनाओं और शुभकमानाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद।’’ वीडियो में उसने कहा है, ‘‘ नमस्कार, मैं सहदेव हूं और मैं पूरी तरह ठीक हो गया हूं। डॉक्टरो और अस्पतालकर्मियों समेत आप सभी को आपकी प्रार्थनाओं एवं शुभकामनाओं के लिए मैं धन्यवाद देता हूं। ’’

PunjabKesari

नक्सल प्रभावित आदिवासी बहुल सुकमा जिले का यह बच्चा तब इंटरनेट पर छा गया था जब उसका ‘बचपन का प्यार ’ गाना वाला वीडियो इंटरनेट पर फैल गया। इस वीडियो को 2019 में उसके शिक्षक ने क्लासरूप में कथित रूप से बनाया था। पिछले साल अगस्त में गायक और रैपर बादशाह ने ‘बचपन का प्यार ’ रीमिक्स संस्करण निकाला जिसमें डिर्डो भी था। दिसंबर में बादशाह ने कहा था कि वह डिर्डो की खातिर किसी अच्छे न्यूरोसर्जन को ढूढने रायपुर जायेंगे।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static