बॉलीवुड दीवाज से ले बैकलेस ब्लाउज के लिए Ideas, शादी में दिखेंगी सबसे अलग

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 02:00 PM (IST)

शादी और त्योहारों का सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में लड़कियां अपने आउटफिट्स को लेकर थोड़ी कंफ्यूज रहती हैं। अगर आप भी इस फेस्टिवल सीजन में अपनी ड्रेस को लेकर परेशान हैं तो बैकलेस चोली के साथ अपने फंक्शन को एन्जॉय कर सकते हैं। बैकलेस ब्लाउज का फैशन इन दिनों काफी बढ़ गया है। आप इस तरह के ब्लाउज शादी या पार्टीज में ट्राई कर सकते हैं। बॉलीवुड की दीवाज से आप बैकलेस ब्लाउज के लिए इंस्पीरेशन ले सकती हैं। तो चलिए जानते हैं इनके कुछ ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइन्स के बारे में...

रकुल प्रीत 

अगर आप अपने शोल्डर्स और कॉलरबोन्स को फलॉन्ट करना चाहती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत की तरह स्टनिंग ब्लाउज कैरी कर सकते हैं। टाई-अप डिजाइन के साथ आप शादी या त्योहारों में अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं। इस तरह के स्टाइलिश लुक के साथ आप शादी में एकदम यूनिक दिख सकती हैं। सिंपल मेकअप लुक और ईयररिंग्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कियारा अडवाणी 

आप कियाार अडवाणी की तरह डोरी स्टाइल बैकलेस ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। डोरी का क्लासिक और एवरग्रीन स्टाइल आप शादी में ट्राई कर सकते हैं। अगर आप सेम ट्रेडिशनल एम्ब्रॉयड्री वर्क से बोर हो गई हैं तो इस तरह का ब्लैक स्ट्रेप्ड लाइन्स आउटफिट ट्राई कर सकती हैं।  

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण भी अपने अलग और यूनिक फैशन के साथ फैंस का दिल जीत लेती हैं। आप भी एक्ट्रेस के जैसे इस तरह का स्टाइलिश बैकलेस ब्लाउज किसी पार्टी या शादी में ट्राई कर सकती हैं। मिनिमल मेकअप लुक और हाई बन के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

कृति सेनन

कृति सेनन ने सिल्वर वर्क स्टोन साड़ी के साथ इस तरह का ब्लाउज कैरी किया था। आप चाहे तो एक्ट्रेस के इस लुक से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। साथ में हाई बन और बालों में गजरा लगाकर अपनी खूबसूरती पर चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट का यूनिक फैशन भी फैंस को काफी पसंद आता है। आप एक्ट्रेस की डीप नेक ब्लाउज के साथ लटकन लगाकर अपने लुक में चार-चांद लगा सकते हैं। सिंपल और अट्रेक्टिव लुक के लिए आप आलिया भट्ट की साड़ी से इंस्पीरेशन ले सकते हैं। बालों में हाई बन और सफेद फूल लगाकर एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

 जान्हवी कपूर 

अगर आप कुछ ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं तो जान्हवी कपूर की इस लुक से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। पुनीत बलाना के इस डिजाइनर मैरुन लहंगा चोली आउटफिट में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत दिख रही थी। थोड़े स्टाइलिश और यूनिक लुक के लिए आप जान्हवी के जैसा आउटफिट ट्राई कर सकती हैं। मैचिंग ईयररिंग्स और कड़ों के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static