कपूर खानदान के घर आई लक्ष्मी, प्यारी सी तस्वीर के साथ फैंस को दी Good News

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 12:39 PM (IST)

कपूर खानदान के घर खुशियां आई हैं। अनिल कपूर के भांजे और बॉलीवुड एक्टर मोहित मारवाह की मोतीवाला मारवाह ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। कपूर खानदान ने इस कन्या का स्वागत बहुत ही खास अंदाज में किया है। 

PunjabKesari
वैसे तो मोहित और मोतीवाला एक महीने पहले ही मां- बाप बन गए थे, लेकिन फैंस के साथ ये गूड न्यूज अब शेयर की गई है। अंतरा ने बेटी की प्यारी सी तस्वीर शेयर कर लिखा- "तुम्हें प्यार करने का एक महीना। 20.10.2021।” इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में दिल और बुरी नजर से बचाने वाला एक इमोजी भी पोस्ट किया।

PunjabKesari
इस तस्वीर में इस तस्वीर में  मोहित अपनी बेटी को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं। कपल ने इस प्यारी सी बच्ची का नाम थिया रखा है। इस तस्वीर पर सिद्धांत कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- थिया को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

PunjabKesari

साथ ही ईशा गुप्ता, अथिया शेट्टी और सोफी चौधरी समेत कई सेलब्स ने कपूरी खानदान की इस लाडली पर प्यार लूटाया है। मोहित मारवाह अनिल कपूर की बहन रीना कपूर और संदीप मारवाह के बेटे हैं। उनकी शादी अंतरा मोतीवाला से हुई है।

PunjabKesari
अंतरा अनिल अंबानी की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना अंबानी की बहन की बेटी हैं। वही मोहित मारवाह की बात करें तो वह फिल्म 'फगली' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static