पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा ने बजाई जया बच्चन की बैंड, कहा- बूढ़ी हो गई शर्म अभी भी नहीं आई

punjabkesari.in Monday, Sep 21, 2020 - 12:30 PM (IST)

बॉलीवुड में पलटवार का खेल जारी हैं...आए दिन कोई ना कोई सेलिब्रिटीज एक दूसरे को जमकर सुना रहा हैं...पिछले कुछ दिनों से जया बच्चन लोगों के निशाने पर बनी हुई जिसकी वजह उनका कंगना पर विवादित बयान हैं। हालांकि, कंगना ने भी उनको कोई जवाब देने में कसर नहीं छोड़ी लेकिन कई सेलिब्रिटीज अभी भी कंगना की सपोर्ट ले रहे हैं, अब तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा खान भी कंगना के सपोर्ट में आ चुकी हैं। 

हाल ही में उन्होंने जया बच्चन खूब सुनाई...जिससे जाहिर होता है कि वो जया बच्चन पर कितनी भड़की हुई। वीडियो में आयशा खान ने जया बच्चन को काफी कुछ सुनाया। 

आयशा ने कहा कि जया बच्चन उसी इंडस्ट्री से कमाती हैं इसलिए वो पूरी फिल्म इंडस्ट्री की तारीफ कर रही हैं। उन्होंने यहां तक कह डाला कि इतना खटिया काम करती हो तुम...बूढ़ी हो चुकी लेकिन अभी भी तुम लोगों को सही गलत में समझ नहीं आती हैं तुमसे अच्छे तो हम है हमें इनकी समझ तो हैं। जया बच्चन आपको शर्म आनी चाहिए...अगर मैं आपको कुछ बोलूंगी तो मुझे ही पाप लगेगा लेकिन तुम्हें सहीं को सहीं और गलत को गलत ही बोलना चाहिए। 

PunjabKesari
इतना ही नहीं उन्होंने तो जया को उनके बेटे की याद ही दिया दी...आयशा ने कहा कि अगर सुशांत सिंह राजपूत के बदले तुम्हारा बेटा सुसाइड कर लेता क्या तब भी तुम यहीं कहती? जया आपकी बेटी श्वेता का नाम भी ड्रग मामले में आ रहा है इसलिए आप इंडस्ट्री को बचाने की छोड़ो अपने बच्चों की जान बचाओ...

अपने वीडियो में जया को लेकर आयशा ने ये भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से वह और उनके पति अमिताभ बच्चन बहुत पैसा कमा चुके हैं ...बहुत लोगों को बेवकूफ बना चुके हैं...ऐसे में अब जया बच्चन कुछ ना ही बोले तो सही रहेगा...इस उम्र में वह ये सब क्यों बोल रही हैं पहले जैसे वह चुप थी अभी भी चुप रहें। माना तुमने हमारी कंट्री को बहुत कुछ दिया हैं लेकिन अंदर से तुम लोग सुशांत के साथ जो कुछ करते रहे हो ना...शर्म करो..बूढ़ी होकर भी गालियां मत खाओ।   

इतना ही नहीं उन्होंने कंगना की भी साइड लेते हुए कहा- खबरदार अगर कंगना को कुछ भी बोला तो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सुशांत के सपोर्ट में बोली #sushantsinghrajput

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Sep 20, 2020 at 8:41am PDT

भई, उन्होंने तो जया को उनकी औकात ही याद दिला डाली...कभी उनकी बेटी की शक्ल पर तो कभी जया की हाइट पर कमेंट करते हुआ कहा कि बता नहीं तुमने कैसे इंडस्ट्री में जगह बना ली...बकवास औरत को ट्रोल करो। 

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब जया बच्चन के संसद में दिए इस बयान पर किसी ने बोला है... इससे पहले भी जया बच्चन को बॉलीवुड सेलिब्रिटी खरी खोटी सुना चुके हैं..सोशल मीडिया पर तो पूरी बच्चन फैमिली को जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं। वहीं कंगना का भी कहना है कि जया बच्चन जी आखिर अब क्यों बोल रही हैं जब सुशांत की मौत हुई थी तब वह कुछ क्यों नहीं बोल पाई..खैर ये तो सेलिब्रिटी का जया बच्चन के लिए गुस्सा है लेकिन आप इस बारे में क्या राय रखते हैं, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static