जेल में बंद आर्यन खान ने किया अच्छा इंसान बनने का वादा, कहा- एक दिन मुझ पर होगा सभी को गर्व

2021-10-17T11:28:09.16

मैं अच्छा काम करूंगा और एक दिन सबको मेरे ऊपर गर्व होगा... यह कहना है बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का। आर्यन ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों से ‘काउंसलिंग’  के दौरान कहा कि वह गरीबों के कल्याण के लिए काम करेगा और भविष्य में ऐसा कोई काम नहीं करेगा, जो उसका नाम खराब करे।

PunjabKesari

आर्यन (23) आर्थर रोड जेल में कैद है। उसे एनसीबी ने दो अक्टूबर को मुंबई में क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी पर  छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था। एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने कहा कि रिहाई के बाद वह गरीबों और दबे कुचले लोगों के वित्तीय उत्थान के लिए काम करेगा। 

PunjabKesari
इसे साथ ही आर्यन ने य भी कहा कि वे  कभी ऐसा काम नहीं करेगा, जिससे उसका नाम खराब हो।  मैं कुछ ऐसा करूंगा जो आपको मुझ पर गर्व महसूस कराएगा। काउंसलिंग के दौरान जेल से छूटने के बाद आर्यन खान ने एक अच्छा इंसान बनने का भी वादा किया है। हाल ही में आर्यन ने वीडियो कॉल के जरिए अपने माता-पिता से बात की थी। 

PunjabKesari
आर्यन को  कम से कम 20 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा, क्योंकि उस दिन एक विशेष अदालत उनकी और दो अन्य की जमानत याचिकाओं पर अपना आदेश देगी। वह मामले में गिरफ्तार पांच अन्य लोगों के साथ आर्थर रोड जेल में बंद है।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static