भाई की अनबन के बीच आरती सिंह का पोस्ट, क्या मामा गोविंदा की तरफ किया इशारा?

11/25/2020 1:40:28 PM

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा के बीच की अनबन अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं और यह कॉल्ड वॉर अब बढ़ती जा रही है। इसी बीच अब आरती सिंह ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह पोस्ट आरती ने मामा गोविंदा के लिए लिखी है। 

PunjabKesari

आरती सिंह ने किया भावुक पोस्ट 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aarti singh sharma (@artisingh5)

दरअसल हाल ही में आरती ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर एक कैप्शन लिखा है। तस्वीर शेयर कर आरती लिखती हैं , ' छोटी सी मैं, और मेरे अंदर का यह छोटा बच्चा अभी तक जिंदी है। उन लोगों का शुक्रिया जो मेरी बच्चों वाली हरकतों को सहन करते हैं। मैं कई बार बच्ची बन जाती हूं। शुक्रिया, उस समय के लिए जब मैं अपने बुरे वक्त में थी, आपने ही मेरा साथ दिया। नवंबर आई लव यू। आपने मुझे बहुत कुछ सिखाया, अपने तो अपने होते हैं, सच।'

बढ़ रही मामा-भांजे में अनबन 

आपको बता दें कि हाल ही में गोविंदा कपिल के शो में नजर आए थे लेकिन उनके आने पर कृष्णा कहीं दिखाई नहीं दिए थे जिसके बाद बहुत सारे सवाल उठे थे। इसी पर बात करते हुए कृष्णा ने कहा था कि उनके मामा के साथ रिश्ते अच्छे नहीं हैं और वह शो का हिस्सा बनकर उसे खराब नहीं करना चाहते थे। हालांकि कृष्णा ने मामा गोविंदा पर यह आरोप भी लगाया कि जब उनके बच्चे हुए थे तो मामा देखने नहीं आए थे इसके बाद गोविंदा ने भी अपनी राय रखी थी और कृष्णा से दूर रहने का ऐलान कर दिया था। 

PunjabKesari

अब ऐसे में आरती के इस पोस्ट को देखकर फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि आरती ने यह पोस्ट मामा गोविंदा के लिए शेयर की है।  


Janvi Bithal

Recommended News