फिल्मों की नाकामी से परेशान हैं अरशद वारसी, कहा- कुछ भी कर लूं, कम ही है..

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 11:22 AM (IST)

बॉलीवुड की चमक धमक वाली दुनिया सब को बहुत खूबसूरत लगती है। लोगों को लगता है कि यहां एक अलग ही लाइफ है लेकिन इस दुनिया में टिकने के लिए बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। हिंदी सिनेमा में ऐसे कईं सितारें हैं जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इस मुक्काम को हासिल किया है इन्हीं में से एक है अरशद वारसी उन्होंने भी इस मुक्काम को पाने के लिए कड़ी मेहनती की है। वहीं बात अगर उनकी इंडस्ट्री की जर्नी की करें तो उन्हें यहां 24 साल से ज्यादा हो चला हैं। उन्होंने फिल्मी करियर में हर एक रोल निभाया है और लोगों ने उन्हें प्यार भी दिया है लेकिन अरशद अपने काम से खुश नहीं हैं जी हां हाल ही में अरशद ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ये लिखा कि वो अपने काम से खुश नहीं हैं। 

PunjabKesari
दरअसल हाल ही में अरशद की 'गुड्डू रंगीला' ने पांच साल पूरे किए हैं, ऐसे में फिल्म को याद करते हुए ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने एक ट्वीट किया और लिखा कि मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को वो प्यार क्यों नहीं मिला। इस फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम करना चाहिए था क्योंकि ये एक अलग कॉन्सेप्ट था जिसे कमर्शियल स्टाइल में बनाया गया था। फिल्म का क्लाइमेक्स तो आज भी जेहन में ताजा है। 


जितना भी करूं कमी रह जाती है

वहीं अरशद ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा मुझे भी ऐसा ही लगता है। मुझे लगता है, मैं कुछ भी कर लूं, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस के लिए कम ही पड़ जाती है। अब इस ट्वीट से ये साफ नजर आता है कि अरशद अपनी तरफ से तो बेस्ट करते हैं सेकिन वो फिल्म उतना कमाल नहीं कर पाती। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static