Armaan-Kritika के इंटीमेट वीडियो ने मचाई खलबली, अब jio Cinema लेगा एक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 01:00 PM (IST)

नारी डेस्क: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में हुए इस घटना के बारे में सोशल मीडिया पर बहुत हलचल हो रही है। यूट्यूबर अरमान मलिक के साथ कृतिका का इंटीमेट मोमेंट कैमरे में कैद हो जाने के बाद, इस क्लिप का वायरल होना स्वाभाविक था। इस घटना ने उनके फैंस को हर्षित किया और सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया। यह इस सीजन को और भी चर्चाओं में लाने का कारण बन गया है।

फेक है वीडियो

यह बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में हुई घटना जबरदस्ती बताई गई थी और उसे फेक वीडियो बताने के बाद से ही इस पर विवाद उठा है। इस पूरे विवाद पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा ने के एक आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने इस इंटीमेट सीन को फेक बताया है और इसे उद्दीपन देने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बनाई है। विवाद के बीच यह सवाल भी उठ रहा है कि क्या ऐसे विवादित मामलों में सोशल मीडिया पर प्रसारित जानकारी की असलीता और सत्यता पर हमेशा भरोसा किया जा सकता है।

PunjabKesari

जियो सिनेमा का बयान

जियो सिनेमा द्वारा जारी किए गए बयान से कहा गया है कि वे अपने प्लेटफ़ॉर्म पर किसी भी अश्लील या अपमानजनक सामग्री की नकली या असत्य वीडियो के खिलाफ कठोर एक्शन लेने के लिए तैयार हैं। इस बयान में उन्होंने भी दावा किया है कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह नकली है और उसमें अश्लीलता और छेड़छाड़ की दिखावट है।

इसके साथ ही, जियो सिनेमा ने यह भी स्पष्ट किया है कि वे अपनी सख्त प्रोग्रामिंग स्टैंडर्ड्स और गाइडलाइन्स का पालन करते हैं और उनका लक्ष्य अपने दर्शकों के विश्वास और अखंडता को बनाए रखना है। इसके अलावा, वे वीडियो की असलियत की जाँच के लिए अपनी टीम को काम में लगा रहे हैं ताकि इसके पीछे की सच्चाई सामने आ सके।

PunjabKesari

इस बयान से जियो सिनेमा ने अपनी जिम्मेदारी को स्पष्ट किया है और उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाया है कि वे अपमानजनक सामग्री के खिलाफ सख्ती से लड़ेंगे।

अरमान और उनकी पत्नियों की हो रही आलोचना 

अरमान और उनकी पत्नियां पायल और कृतिका को शो में लाने की पहले दिन से काफी आलोचना हो रही है। मेकर्स पर शो में दो शादियों को प्रमोट करने का आरोप लगा। जबसे तीनों शो में आए, सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

Related News

static