मुझे नहीं पड़ता फर्क... Kapil Sharma Show में  सिद्धू की एंट्री पर अर्चना ने तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Thursday, Sep 30, 2021 - 01:44 PM (IST)

पंजाब में आए राजनीतिक तूफान का असर अब टीवी जगत में भी देखने को मिल रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद जो सबसे ज्यादा चर्चा में चल रही हैं, वह है अर्चना पूरन सिंह। द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना  को नसिद्धू की जगह लाया गया था, अब खबरें हैं कि उनकी गद्दी छीनी जा सकती है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर तो अर्चना और  सिद्धू को लेकर मीम भी बनाए जाने लगे हैं। लोग सवाल कर रहे हैं कि  क्या अर्चना शो या छोड़ देंगी? इस पर  अर्चना ने चुप्पी ताेडते हुए कहा कि अगर सिद्धू शो में वापस लौटना चाहते हैं और मेरी जगह लेना चाहते हैं, तो मेरे पास और भी कई काम हैं, जिन्हें मैंने पिछले कई महीनों में ठुकरा दिया था, पर अब करना चाहती हूं।

PunjabKesari
शो की जज ने कहा कि सालों से मुझ पर यह जोक मारा जा रहा है, लेकिन मैंने न तो इसकी परवाह की और न ही कभी गंभीरता से लेती हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि  मैं कॉमेडी का आनंद लेती हूं और अभिनेताओं को मंच पर प्रदर्शन करते हुए देखती हूं। 

PunjabKesari
अर्चना ने आगे कहा कि जिन लोगों को भी यह लगता है कि मैं शो में कुछ नहीं करती, उन्हें सेट पर आकर देखना चाहिए कि एक ही पोजिशन में 6-7 घंटे तक स्टेज को फेस करके बैठे रहना आसान नहीं होता। मुझे 4-7 घंटों तक सोफा पर बैठकर, स्टेज की तरफ देखकर हर जोक को सुनना और उस पर रिऐक्ट करना होता है।' याद हो कि कांग्रेस में शामिल होने से पहले  सिद्धू  कपिल शर्मा के इसी शो का हिस्सा थे।  उन्होंने 2019 में शो छोड़ा था, जिसके बाद उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static