अनुष्का शर्मा ने खूब खाई है अपने पिता की डांट, बताया नखरे दिखाने पर क्या होता था उनके साथ

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 06:16 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने माता-पिता और अपनी सेना की पृष्ठभूमि को श्रेय देते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपने जीवन में अनुशासित दिनचर्या को अपनाया। हाल ही में, अनुष्का मुंबई में एक कार्यक्रम में मौजूद थीं। मीडिया से बातचीत के दौरान, उन्हें जीवन में अनुशासन बनाए रखने के बारे में बात करते हुए सुना गया और कैसे वह अपने माता-पिता द्वारा अपने बढ़ते वर्षों के दौरान की गई छोटी-छोटी चीजों की सराहना करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 सेना अधिकारी कर्नल अजय कुमार शर्मा की बेटी अनुष्का ने कहा- "मुझे लगता है कि एक चीज जो मेरे माता-पिता ने बहुत स्वाभाविक रूप से की थी, और मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं एक सेना की पृष्ठभूमि से आती हूं, इसलिए हमने बहुत अनुशासित जीवन जिया। जैसा कि आप एक सैन्य घर की कल्पना करते हैं, वैसा नहीं, स्वाभाविक रूप से दिनचर्या।"  उन्होंने कहा- "उदाहरण के लिए, अगर हम खाने की मेज पर बहुत ज़्यादा नखरे करते थे, हम कुछ खाना नहीं चाहते थे, तो हमारे पिता हम पर चिल्लाते नहीं थे, कुछ नहीं, वे कहते थे, 'कृपया चले जाओ, लेकिन जब तुम भूखे होगे तो यही मिलेगा'। 


 नुष्का ने कहा- मुझे लगता है कि ये चीज़ें महत्वपूर्ण हैं। हम अपने माता-पिता द्वारा हमारे लिए किए गए कामों को महत्व देते थे। इससे मुझे वाकई चीज़ों की बहुत सराहना करने का मौका मिला।"  अनुष्का ने 2008 में शाहरुख खान के साथ रोमांटिक फ़िल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। यशराज फ़िल्म्स की रोमांटिक फ़िल्मों 'बैंड बाजा बारात' और 'जब तक है जान' में मुख्य भूमिकाओं से वे प्रसिद्धि में आईं। 

 

अनुष्का आखिरी बार 2018 की कॉमेडी ड्रामा 'जीरो' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ ने अभिनय किया था। अनुष्का की अगली फिल्म "चकदा एक्सप्रेस" है - झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट ड्रामा, जिसे अभिषेक बनर्जी ने लिखा है और प्रोसित रॉय ने निर्देशित किया है। इसमें अनुष्का, दिव्येंदु भट्टाचार्य, रेणुका शहाणे, अंशुल चौहान, कौशिक सेन, महेश ठाकुर ने अभिनय किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static