काव्या के साथ मिलकर एक्स हसबैंड को सबक सिखाएगी अनुपमा,  दोनों की दोस्ती से तिलमिलाया  वनराज

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 12:36 PM (IST)

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो अनुपमा में आए दिन कुछ ना कुछ  ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहां अनुपमा और अनुज एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वनराज और अनुपमा आमने- सामने आ जाएंगे। काव्या को लेकर इन दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली।

PunjabKesari

शो में दिखाई दे रहा है कि  वनराज काव्या के बाद मालविका को अपने प्रेम के जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा है। हालांकि अनुपमा उसे ऐसा ना करने की चेतावनी दे चुकी है। वनराज की हरकतें बढ़ती देख वह काव्या के साथ मिलकर अपने एक्स हसबैंड को सबक सिखाने की ठान लेती है। 

PunjabKesari
पिछले एपिसोड में वनराज आरोप लगता है कि- अनुपमा पर को उसकी और मालविका के पार्टनरशिप से जलन हो रही है। वह यह भी कहता है कि काव्या के कारण उसे घुटन हो रही है। काव्या का नाम आते ही अनुपमा-वनराज पर भड़क जाती है। वह कहती हैं कि- वो खुद को पीड़ित की तरह ना दिखाए। 

PunjabKesari

अनुपमा आगे कहती है- जब वनराज की कोई चाल काम नहीं आई तो वह बेचारा बनकर सामने आ रहा है। ये बात सुनकर वनराज तिलमिला उठता है। लेकिन अनुपमा हार नहीं मानती और डटकर उसका सामना करती है। वहीं इससे काव्या भी वनराज को धमकी दे चुकी है कि- अगर उसे दुख पहुंचा तो वह उसका जीना हराम कर देगी। अब आगे देखना यह है कि वनराज अब कैसे अपनी चाल में कामयाब होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static