अनुपम खेर ने कविता के रूप में शेयर किए Life Experience, फैंस ने दे डाली जिंदगी की सीख

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 03:39 PM (IST)

बॉलीवुड में कुछ ही कलाकार ऐसे हैं, जो अभिनय के हर क्षेत्र में सफल हैं। किरदार नायक का हो या खलनायक का, किसी उम्रदराज का हो या कॉमेडियन का, हर एक भूमिका में वे फिट बैठते हैं। इस श्रेणी में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का नाम सबसे ऊपर है। अनुपम खेर उन चंद कलाकारों में से हैं, जिन्हें हमने बॉलीवुड में विभिन्न किरदार निभाते देखा है। कभी विलेन, तो कभी हीरो, कभी गंभीर, तो कभी कॉमेडी का तड़का लगाने वाले अनुपम खेर बॉलीवुड के ऑलराउंडर अभिनेता हैं। 

अनुपम खेर ने शेयर किया Life Experience

वे एक सादगी भरे व्यक्तित्व के धनी हैं। अपने विचारों का एक छोटा-सा रूप उन्होंने हाल ही में Koo ऐप के माध्यम से पेश किया है, जिसे सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वे कहते हैं, 

"जो लोग मन में उतरते हैं, उन्हें संभाल कर रखिए, 
और जो मन से उतरते हैं, उनसे संभल कर रहिए…. :)"

PunjabKesari

फैंस ने दे डाली जिंदगी की सीख

मगर, उनकी इस कविता पर एक फैन ने उनको ही सीख दे डाली। उनके फैन ने लिखा, "मन में कोई बात रखते क्यों हैं आप, सबसे लीजिए मजै और न करें मियूं-मियूं" वहीं, एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर उन्हें पीएचडी की मानद उपाधि मिलने के लिए धन्यवाद भी दिया। यूजर ने लिखा, "हिन्दी के लिए डॉक्ट्रेट की उपथि ,हार्दिक सुभकामना, परन्तु आप ने पोस्ट नहीं डाला ,ये आपकी महानता है ,नमन!"

अनुपम खेर को मिली पीएचडी की मानद उपाधि

बता दें कि हाल ही में हिंदू यूनिवर्सिटी ऑफ अमेरिका ने अनुपम खेर को हिंदू अध्ययन में डॉक्टरेट की मानद उपाधि प्रदान की है। फ्लोरिडा स्थित विश्वविद्यालय ने शनिवार को यहां एक विशेष कार्यक्रम में एक्टर को हिंदू अध्ययन में पीएचडी की मानद उपाधि प्रदान की। 

हाल ही में न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में अनुपम खेर ने कहा, "मैं इस उपाधि को प्राप्त कर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह एक बहुत ही प्रतिष्ठित उपाधि है और यह पल हमेशा मेरे जीवन के प्रमुख आकर्षणों में से एक रहेगी। यह उपाधि मुझे हिंदू धर्म के दर्शन और दुनिया की सबसे पुरानी संस्कृति के दर्शन के बारे में बात करने के लिए एक मंच प्रदान करेगी।"

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Related News

Recommended News

static