अनुपम खेर ने बताई आमिर खान की फिल्म फ्लॉप होने की वजह, बोले- ''गलतियाें का खमियाजा...''

punjabkesari.in Monday, Aug 22, 2022 - 05:22 PM (IST)

बॉलीवुड डेस्क:  हिन्दी फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर बेबाकी से हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। अपने दमदार करियर के चलते ही वह लाखों दिलों में राज करते हैं। कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर वाहवाही लूटने वाले अनुपम खेर ने बायकॉट ट्रेंड को लेकर चुप्पी ताेड़ ही दी। उन्होंने बताया कि आखिर किस कारण आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्‌ढा' फ्लॉप हुई है। 

PunjabKesari
दिग्गज अभिनेता ने लाल सिंह चड्ढा को लेकर चले बायकॉट ट्रेंड का जिम्मेदार कहीं ना कहीं आमिर खान को ही ठहराया है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा-  अगर किसी को लगता है कि उन्हें कोई ट्रेंड शुरू करना चाहिए, तो वो उसे करने के लिए आजाद हैं। ट्विटर पर अब हर रोज नए ट्रेंड चलते हैं। अनुपम खेर ने बातों- बातों  में आमिर खान के 2015 में इंटोलरेंस कमेंट को लेकर भी तंज कसा है। 

PunjabKesari
एक्टर ने ने कहा की पास्ट में अगर आप कुछ बोलते हैं, तो आपको उसका खामियाजा आगे चलकर भुगतना ही पड़ेगा। वो कहावत तो सुनी ही होगी आपने-''धनुष से निकला तीर और मुंह से निकाला शब्द कभी वापस नहीं लिए जा सकते हैं। लोगों को फिल्म अच्छी लगती है या बुरी, यह लोग खुद डिसाइड करते हैं। उन्होंने कहा कि- कश्मीर फाइल्स का भी कुछ लोगों ने बायकॉट करने की कोशिश की थी, लेकिन सभी ने देखा कि यह फिल्म सबसे ज्यादा चली। लोगों ने इसे बहुत पसंद किया है।

PunjabKesari
याद हो कि आमिर खान ने 2015 जब यह कहा था कि-  वह देश में होने वाली घटनाओं से "चिंतित" महसूस करते हैं और उनकी पत्नी किरण राव ने यहां तक ​​सुझाव दिया था कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। इस पर अनुपम खेर ने आमिर खान से सवाल किया था कि ‘क्या आपने किरण राव से पूछा वह किस देश में जाना चाहती हैं? क्या आपने उन्हें बताया कि इस देश ने आपको आमिर खान बनाया है?’ । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static