Vastu Tips: घर में इस जगह दिख रही हैं चीटियां तो हो सकता है धन लाभ

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 12:58 PM (IST)

घर में चींटियां निकलना हर कोई आम समझता है इसी के कारण बहुत से लोग इसे एक साधारण से बात समझकर नजरअंदाज कर देते हैं। परंतु आप शायद इस बात को नहीं जानते हैं कि घर में चींटियां शुभ और अशुभ का संकेत देते हैं। ज्योतिषाशास्त्र के अनुसार, घर में चींटियों का निकलना आर्थिक स्थिति का संकेत देता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि घर में चींटियों के शुभ और अशुभ क्या संकेत मिलता है...

लाल चींटियां 

वास्तु शास्त्र के अनुसार, लाल चींटियां यदि आपको घर में दिखाई देती हैं तो इससे आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है। लाल चींटियां घर में अशुभ संकेत देती हैं। इससे आपके जीवन में कर्ज बढ़ सकता है। इसलिए यदि आपको लाल चींटियां दिख रही हैं तो आप उन्हें नींबू, तेजपत्ता, काली मिर्च आदि से उन्हें भगा सकते हैं। 

PunjabKesari

काली चींटियां 

घर में काली चींटियां दिखना शुभ माना जाता है। यदि आपको घर में अचानक से काली चींटियां दिख रही हैं तो इसका मतलब है कि आपकी जिंदगी में कोई बड़ा बदलाव होने वाला है। 

समूह में काली चींटियां दिखना 

अगर घर में आपको काली चींटियां समूह में दिख रही हैं तो यह अशुभ संकेत माना जाता है। इससे आपके घर में सुख-समृद्धि मिलेगी और समाज में भी मान सम्मान बढ़ेगा। 

PunjabKesari

चावल के बर्तन में काली चींटी दिखना 

अगर आपको किसी चावल के बर्तन में काली चींटी दिख रही है तो ज्योतिषाशास्त्र के अनुसार, आपको पैसे का लाभ हो सकता है। आपको नौकरी में भी प्रमोशन भी मिल सकता है या फिर आपको धन कमाने का अवसर भी मिल सकते हैं। 

सोने की चीज पर काली चींटी दिखना 

सोने की चीज पर आपको अगर काली चींटी दिख रही है तो इससे भी आपको शुभ संकेत मिलता है। इससे आपको धन लाभ और सुख-समृद्धि भी मिल सकती है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static