अपने नए लुक को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुई अंकिता, लोगों ने दे दिया चुड़ैल का टैग

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 03:34 PM (IST)

रियलिटी शो बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां आकर  कुछ लोगों की छवि संवर जाती है तो कुछ की बनी बनाई खराब हो जाती है। 17 साल में बिग बॉस के घर में कई बड़ी- बड़ी हस्तियां आई और गई, जिनमें से कुछ को लोगों का बेहद प्यार मिला। हालांकि अंकिता लोखंडे के साथ कुछ उल्टा हुआ जितना प्यार उन्हे पवित्र रिश्ता में मिला उतना इस शो में नहीं मिल पाया। उनको लेकर लोगों की राय अब काफी अलग है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Supriya Rajput (@ankitalokhande_world_)


दरअसल बिग बॉस 17 के घर में अंकिता एक अलग ही रूप में दिखाई दी, कभी वह पति को लेकर inscure रही तो कभी बाकी कंटेस्टेंट से उनकी अनबन रही। शायद यही कारण था कि वह शो को खिताब अपने नाम नहीं कर पाई। शो खत्म होने के बाद अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ कई पार्टीज में स्पॉट हो चुके हैं। बीती रात जब वह एक अवॉर्ड शो में पहुंची तो लोग उनके लुक को देखकर हैरान रह गए।

PunjabKesari
अंकिता लोखंडे इस इवेंट में ब्लैक ड्रेस में नजर आईं, जिसका डीप नेक एक्ट्रेस को बोल्ड लुक दे रहा था। उन्होंने अपने बालों को वेव्स में रखा। वैसे तो टीवी की बहू ने अपने लुक को शानदार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ पर फैंस को यह खास पसंद नहीं आया। ट्रोल्स ने उनके इस लुक के जमकर मजे लिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Supriya Rajput (@ankitalokhande_world_)


कई लोगों ने अंकिता को चुड़ैल का टैग दिया है। एक यूजर ने लिखा है, 'अंकिता ने अपने दिल जैसी ही ड्रेस पहन ली है।' कुछ लोगों ने उनके मेकअप के भी मजे लिए। इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें  अंकिता और मन्नारा एक दूसरे से मिलती दिखाई दे रही है। शो में इन दोनों की आपस में कुछ खास नहीं बनती थी, पर इवेंट में दोनों ने एक साथ कई पोज दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static