सालों बाद अंकिता ने बताया सुशांत संग ब्रेकअप का कारण, बोलीं- उसने करियर चुना और...

punjabkesari.in Monday, Mar 22, 2021 - 06:41 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत का नाम आज भी जब जब लिया जाता है तो फैंस की आंखें नम हो जाती हैं। उनके जाने का दुख फैंस को आज भी है। बीते साल 14 जून को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्हें गए 9 महीने बीत गए हैं लेकिन फैंस के लिए उनकी यादों से बाहर आना आसान नहीं है।  वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ रिश्ता भी उनका  किसी से छिपा नहीं है। सुशांत की मौत के बाद से ही अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं लेकिन लोग उनसे इसी बात से नाराज है कि वह लाइफ में इतनी जल्दी आगे कैसे बढ़ सकती हैं। वहीं हाल ही में अंकिता ने पहली बार सुशांत के साथ ब्रेकअप पर खुलकर बात की है और इसकी वजह भी बताई है।

PunjabKesari

मेरे बजाए सुशांत ने करियर को चुना: अंकिता

अंकिता ने हाल ही में एक वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा कि , 'आज लोग मुझे आकर बोल रहे हैं कि सुशांत को छोड़ा।  आप यह कैसे कह सकते हैं? कोई भी मेरी कहानी नहीं जानता। मैं यहां किसी पर भी कोई आरोप नहीं लगा रही। मुझे लगता है कि सुशांत ने बहुत तय कर लिया था कि उन्हें क्या चाहिए। उन्होंने साफ कर दिया था कि उन्हें करियर में आगे बढ़ना है। उन्होंने मेरे बजाए करियर को चुना और वह आगे बढ़ गए।'

मैनें बहुत कुछ झेला: अंकिता

PunjabKesari

अंकिता ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा ,' मैनें ढाई साल कई चीजों से डील किया। मैं तब उस स्थिती में नहीं थी कि वापिस काम पर वापस आ सकूं लेकिन मेरे परिवार ने सपोर्ट किया।'

लोग कहते थे सुशांत की फोटो क्यों लगा रखी है?  

अंकिता ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा ,' लोग उस वक्त आते थे और कहते थे कि अरे यार फोटोज हटाओ। क्यूं लगा रखी हैं? पागल है क्या जो सुशांत की फोटो लगा रखी हैं? लेकिन मैं कहती थी कि मुझे वक्त तो दो कि मैं इससे बाहर निकल सकूं? मुझे टाइम चाहिए।' इतना ही नहीं अंकिता ने आगे कहा , 'मैं किसी को दोष नहीं दे रही हूं, पर उसका अपना तरीका था। उसने अपना रास्ता चुना। मैं क्या करती? मैं क्या इंतजार करती रहती? मैंने इंतजार किया। बहुत इंतजार किया, लेकिन...।

PunjabKesari

आपको बता दें कि अंकिता और सुशांत एक साथ फेमस शो पवित्र रिश्ता में नजर आए थे। दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था लेकिन फिर दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए थे। वहीं सुशांत की मौत के बाद अंकिता को लोगों की काफी नाराजगी सहन करनी पड़ रही है।

आपका इस पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static