अंकिता लोखंडे के घर गूंजी जुड़वा बच्चों की किलकारियां

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 10:28 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सबसे बड़ा झटका उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को लगा था। लेकिन अब उनके घर दो नन्हे मेहमान उनकी मुस्कुराहट बनकर आए हैं। जी हां, अंकिता लोखंडे के दो जुड़वा बच्चों की किलकारियां गूंजी है। खुद अंकिता ने सोशल मीडिया के जरिए इस फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह दोनों बच्चों को पकड़े मुस्कराते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हमारा परिवार बेहद खुश है, एक नए जीवन की शुरुआत। हमारा परिवार इन जुड़वा बच्चों के जन्म से खुशहाल है। आपका स्वागत है अबीर और अबेरा।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our family rejoices - a new life’s begun , Our circle is richer with the birth of these TWINS ❤️. WELCOME Abeer and Abeera

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Aug 10, 2020 at 1:28am PDT

 

बता दें कि ये बच्चे अंकिता के ब्वाॅयफ्रेंड विक्की की बहन के हैं। वह जुड़वा बच्चों की मां बनी है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता काफी टूट गई थी। लेकिन कुछ समय बाद अंकिता की विक्की से मुलाकात हुई और धीरे-धीरे दोनों करीब आ गए। 

PunjabKesari

वहीं बता दें सुशांत सुसाइड मामले में अंकिता एक्टर के परिवार के साथ खड़ी हुई हैं। वह उन्हें हर कदम पर सपोर्ट कर रही हैं। एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था कि सुशांत खुश रहने वाले इंसान थे। वह डिप्रेशन में नहीं जा सकते और ना ही आत्महत्या जैसा कदम उठा सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static