अंकिता के इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने उठाए उनकी मेंटल हेल्थ पर सवाल तो एक्ट्रेस बोलीं- ''हां, मुझे...''

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2024 - 05:00 PM (IST)


बिग- बॉस 17 का हिस्सा रह चुकी अंकिता लोखंडे बाहर आकर लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। इस शो में विकी और अंकिता के रिश्ते पर सवाल भी उठे थे और कहा जा रहा था कि बाहर आकर दोनों तलाक ले लेंगे पर फिलहाल ऐसा कुछ हुआ नहीं है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती है और हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया जिसको देखकर लोग लगातार उन्हें मेंटल कर रहे हैं। अब आखिरकार इस पर अंकिता ने अपना stand रखा है और ट्रोलर्स का करारा जवाब दिया। 

PunjabKesari

क्या था उस वीडियो में 

दरअसल, हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो रीशेयर किया था। इस वीडियो में 39 साल की अंकिता अपने दोस्तों और पति विकी जैन के एक साथ एक रेस्तरां में बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने लैवेंडर कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें वो काफी स्टाइलिश नजर आ रही है। वहीं, अंकिता एक इंग्लिश गाने पर फनी डांस करते दिख रही हैं। वो बेफिक्र अजीब से एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। अंकिता को ये वीडियो सामने आने पर लोग उनकी मेंटल हेल्थ पर सवाल खड़े करने लगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Holics 🫶 (@ankuholics)

अंकिता अंकिता ने लगाई हेटर्स की क्लास

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए उनकी मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने लिखा- हां, मुझे डांस करने में मजा आता है, मुझे कैंडिड पसंद है। हां, मैं अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखती हूं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने फैंस को उनका stand लेने के लिए शुक्रिया कहा। 

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म  'स्वांतत्र्य वीर सावरकर' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई थी। वहीं वो अपनी पति विक्की के साथ 'ला पिला डे शराब' नाम की म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

static