हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने लॉन्च किया Atelier Jolie नाम का फैशन वेंचर

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 04:58 PM (IST)

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपनी को भला कौन नहीं जानता, उनकी खूबसूरती के लड़के ही नहीं लड़कियां भी दिवानी हैं। हॉलीवुड में डंका बजाने वाली एंजेलिना अब फैशन जगत में भी किस्मत अजमाने जा रही है। उन्होंने हाल ही में  एक नए फैशन वेंचर एटेलियर जोली के  लॉन्च की घोषणा है।

PunjabKesari
हॉलीवुड अभिनेत्री  ने दो दशक तक मानवीय कार्य किए हैं, हालांकि कुछ समय पहले उन्होंने संयुक्त राष्ट्र शरणार्थी एजेंसी के विशेष दूत के पद से इस्तीफा दे दिया था। अब वह शरणार्थियों और संगठनों के साथ सीधे जुड़ रही हैं, इसी कड़ी में उन्होंने यह कदम उठाया है।  परियोजना डेडस्टॉक का उद्देश्य ग्राहकों को दुनिया भर के मास्टर टेलर्स, पैटर्न मेकर्स और कारीगरों के साथ अपनी खुद की कृतियों के निर्माण में भाग लेने की अनुमति देना है।

PunjabKesari
एंजेलिना जोली की कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि- व्यवसाय का उद्देश्य उपभोक्ताओं को उभरते डिजाइनरों और कारीगरों तक पहुंच की अनुमति देकर फैशन उद्योग का लोकतंत्रीकरण करना है। जोली का कहना है कि- वह रचनात्मक लोगों के लिए दुनिया भर के विशेषज्ञ दर्जी और कारीगरों के एक कुशल और विविध परिवार के साथ सहयोग करने के लिए एक जगह का निर्माण कर रही हैं।  जोली का कहना है कि "यह बिल्कुल उनके लिए नया है, और वह एक व्यवसायी से अधिक एक कलाकार हैं।" एंजेलिना जोली का हाउस डिजाइन के लिए विंटेज और डेडस्टॉक सामग्री पर भरोसा करके अपने व्यापार मॉडल में टिकाऊ पहलों को इंजेक्ट करने का भी वादा करता है। 

PunjabKesari
जोली अपने फैशन वेंचर के बारे में बात करते हुए कहती है- हम सामाजिक-आर्थिक पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना रचनात्मकता और प्रेरणा का एक समुदाय बनाने की उम्मीद करते हैं,हम उन लोगों को चिन्हित करेंगे जो प्रत्येक रचना में भूमिका निभाते हैं। हम एक विविध टीम को एक साथ लाएंगे, जिसमें कौशल के आधार पर गरिमा के पदों के साथ शरणार्थियों और अन्य प्रतिभाशाली, कम प्रशंसित समूहों के लिए शिक्षुता शामिल है"।

PunjabKesari
वह आगे कहती हैं कि "हम सभी दूसरों के डिजाइनों को इकट्ठा करते हैं, उनकी सराहना करते हैं और उनसे प्रभावित हो सकते हैं, लेकिन सबसे मजेदार होता है खुद कुछ करना"। उन्होंने कहा- हम चाहते हैं कि उच्च गुणवत्ता वाली पुरानी सामग्री और पहले से उपलब्ध डेडस्टॉक कपड़े का उपयोग करने की इच्छाअधिक आत्म-अभिव्यक्ति पैदा करने के लिए एक आंदोलन का हिस्सा बनें"।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static