अमृता अपनी ही दोस्त का घर तोड़कर जीने लगी ऐश-ओ-आराम की जिंदगी

3/5/2021 6:25:56 PM

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा जोकि करीना की बेस्ट फ्रेंड भी है। अमृता अरोड़ा ने करीना-मलाइका की तरह फिल्मों में एंट्री तो ली लेकिन सफल नहीं हो पाई जिसके बाद उन्होंने मुंबई के बिजनेसमैन शकील लड़क से शादी करके घर बसा लिया। मगर क्या आपको मालूम है अमृता ने अपनी ही सहेली का घर तोड़कर अपना घर बसाया था। जी हां, कभी शकील लड़क अमृता की बेस्ट फ्रेंड के पति थे जोकि अब अमृता के पति कहलाते हैंं। 

बेस्ट फ्रेंड के पति से की अमृता ने शादी

दरअसल, अमृता अरोड़ा ने अपने करियर में महज 21 फिल्मों में काम किया। कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर के बाद भी अमृता बॉलीवुड में हिट नहीं हो पाई जिसके बाद उन्होंने फिल्मीं दुनिया से दूरी बना ली। जब अमृता की मुलाकात शकील से हुई तो वह पहले से ही शादीशुदा थे। उनकी पहली पत्नी का नाम निशा राणा है जोकि अमृता की ही बेस्ट फ्रेंड हुआ करती थी। अमृता और शकील में पहले दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। 

PunjabKesari

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी अमृता

जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। अमृता के लिए शकील ने पहली पत्नी निशा को तलाक दे दिया और दूसरी शादी रचा ली। उस समय यह बात मीडिया में तेजी से फैली थी कि अमृता शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और उन्होंने आनन-फानन में शकील से शादी कीं। कपल ने 2 रीति-रिवाजों से शादी की थी। दोनों ने क्रिश्चियन वेडिंग के साथ निकाह भी पढ़ा था। 

PunjabKesari

अमृता पर दोस्त ने लगाए थे घर तोड़ने के आरोप

जब शकील का निशा से तलाक हुआ तो उन्होंने अमृता पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद कर दी और वो पति-पत्नी के बीच आ गई। निशा ने इंटरव्यू में सरेआम अमृता पर आरोप लगाया कि पहले वह उनके कपड़े और दूसरी चीजें इस्तेमाल करती थीं, फिर उनका पति चुरा लिया। निशा ने आरोप लगाया कि शकील तलाक के बाद उन्हें गुजारा भत्ता नहीं देते लेकिन अमृता को महंगे तोहफे खरीदकर दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि जब अमृता साल 2008 में लॉस एंजेलिस में फिल्म 'कमबख्त इश्क' की शूटिंग कर रही थीं तब पहली बार शकील उनसे मिले थे। शकील से पहले अमृता का दिल एक क्रिकेटर पर भी आया था जोकि साल 2004 में इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेलने वाले उस्मान अफजल था। हालांकि उस्मान भी अमृता को लेकर काफी सीरियस थे। दोनों साथ नजर आते थे लेकिन दोनों का रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच पाया। इसके बाद अमृता का दिल अपनी बेस्ट फ्रेंड के पति पर आया और उनको होम ब्रेकर का टैग भी मिल गया।


Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News