पान मसाला की एड में अब भी दिखाई दे रहे हैं अमिताभ बच्चन, Big B ने कंपनी को भेजा लीगल नोटिस

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 12:34 PM (IST)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भले ही विवाद से बचने के लिए  पान मसाला ब्रांड के एक विज्ञापन से खुद से अलग कर दिया हो, लेकिन यह मुद्दा अभी शांत नहीं हुआ है। अब यह खबर है कि अमिताभ ने  पान मसाला कंपनी को एक लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें टीवी विज्ञापनों का प्रसारण तुरंत बंद करने को कहा गया है। 

PunjabKesari
अभिनेता को पान मसाला ब्रांड के प्रचार के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करते हुए कहा था कि कमला पसंद विज्ञापन के प्रसारित होने के कुछ दिनों बाद ब्रांड से संपर्क किया और इससे खुद को बाहर कर लिया। हालांकि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बावजूद उनके विज्ञापन को टेलीकास्ट किया जा रहा है।  

PunjabKesari
खबरों की मानें तो  अमिताभ बच्चन के ऑफिस से कहा गया कि एंडोर्समेंट एग्रीमेंट के खत्म करने के बावजूद 'कमला पसंद' ने इसे नजरअंदाज कर दिया और इन टीवी विज्ञापनों को टेलीकास्ट करना जारी रखा।' अब कंपनी को नाेटिस जारी कर विज्ञापनों का प्रसारण तुरंत बंद करने को कहा गया है। कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद  अभिनेता के कार्यालय की ओर से कहा गया था कि  जब अमिताभ ब्रांड से जुड़े, तो उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। 

PunjabKesari
उस समय बताया गया था कि बिग बी ने ब्रैंड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है। इस समाप्ति के साथ ही उन्होंने वो राशि भी वापस लौटा दी है, जो उन्हें प्रमोशन के लिए मिली थी। कुछ दिन पहलेअमिताभ रणवीर सिंह के साथ कमला पसंद पान मसाला के विज्ञापन में नजर आए थे, जिसका लोगों ने खूब विरोध किया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static