सोनू सूद की राह पर चले बिग बी, प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आए आगे

5/27/2020 6:09:03 PM

कोरोनावायरस के कहर के बीच बॉलीवुड के सितारे रोज मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस समय लोगों की जुबान पर बस एक ही नाम है जो है सोनू सूद का जो लगातार मजदूरों की मदद कर रहे हैं और अब हाल ही में मदद के लिए आगे आए हैं बॉलीवुड के बिग-बी अमिताभ बच्चन। 

खबरों की मानें तो अमिताभ एबी कॉर्प लिमिटेड के मैंनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव बिग बी की ओर से रोजाना जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाजी अली ट्रस्ट और पीर मखदूम साहेब ट्रस्ट की मदद से दैनिक आधार पर पके हुए फूड के पैकेटस को बांटना शुरू किया है। 

PunjabKesari

बांट रहे हैं फूड पैकेट्स 

अमिताभ बच्चन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पूणे मिरर को इस बारे में बताते हुए कहा, 'हाजी अली ट्रस्ट और पीर मखदूम साहेब ट्रस्ट के साथ मिलकर अमिताभ बच्चन ने दैनिक आधार पर पके हुए खाने के करीब 4500 पैकेट बांटने शुरू किये। उन्होंने 28 मार्च से ही अरब गली, अंटोप हिल, वर्ली लोटस, माहिम दरगाह, हाजी अली दरगाह, धारावी और सियोन जैसी मुंबई की कई जगह पर खाना बांटना शुरू किया। 

PunjabKesari

मुहैया करवा रहे जरूरत का सामान 

बिग बी प्रवासी मजदूरों की इस मुशिकल यात्रा को आसान बनाने में भी काफी मदद कर रहे हैं और उनकी टीम पैदल अपने गांव के लिए रवाना होने वाले श्रमिकों को भोजन के पैकेट, पानी की बोतल और चप्पल की आपूर्ति करने का काम कर रही हैं। अमिताभ बच्चन से जुड़े सूत्र ने बताया, 'अधिकारियों से समन्वय करने के बाद, शुरुआत के लिए गुरुवार को 10 बसें उत्तर प्रदेश के लिए रवाना होंगी, जिससे प्रवासी मजदूर अपने घरों तक आसानी से पहुंच सकें।


Edited By

Janvi Bithal

Related News