बीच रास्ते में कार से उतरकर Amitabh Bachchan ने किया कुछ ऐसा की नातिन नव्या भी नहीं रोक पाई हंसी!

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 04:40 PM (IST)

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का महानायक यूं ही नहीं कहा जाता है। वो 80 साल की उम्र के होने के बाद भी एकदम युवाओं की तरह काम करते हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। बिग-बी अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ दिलचस्प चीजें साझा करते रहते हैं। हाल ही में महानायक ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट जो कि फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है।

PunjabKesari

सदी के महानायक की सादगी और शालीनता किसी से छिपी नहीं है। वह अक्सर इन चीजों का परिचय देते हुए देख जाते हैं। अमिताभ बच्चन वक्त के भी बहुत पाबंद हैं और हमेशा अनुशासन में रहना पसंद करते हैं। बिग-बी की कोशिश होती है कि वो सेट पर लेट न पहुंचें। इसी क्रम में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी लोग तरीफ करते नहीं थक रहे हैं।

महानायक ने ली अंजान शख्स से लिफ्ट

अमिताभ इन दिनों मुंबई में हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म्स को पूरा करने में लगे हुए हैं। उनको फिल्म के सेट पर समय से पहुंचना था लेकिन मुंबई के ट्रैफिक के कारण ऐसा हो नहीं पा रहा था तो एक्टर ने एक अंजान शख्स से बाइक पर लिफ्ट ले ली। बिग बी जाकर उस शख्स की बाइक पर बैठ गए। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस अभिनेता के डेडिकेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर इसकी एक फोटो भी शेयर की है। इसमें वह एक शख्स की रॉयल इनफील्ड बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। वह आराम से पीछे बैठे हुए हैं और सेट पर जल्द पहुंचने की उत्सुकता नजर आ रही है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- इस राइड के लिए शुक्रिया दोस्त...मैं तुम्हें नहीं जानता हूं, लेकिन तुमने मुझे सेट पर समय पर पहुंचाने में मदद की...तुमने इस उलझन भरे ट्रैफिक जाम में यह काम इतनी तेजी से किया...येलो टीशर्ट, शॉर्ट्स और कैप के ओनर, तुम्हें शुक्रिया।

PunjabKesari

यूजर्स कर रहे हैं जम कर कमेंट्स

 

एक यूजर ने लिखा,' क्या नसीब वाला है बंदा।'

PunjabKesari

 

वहीं एक अन्य ने लिखा, 'शाहरूख खान चल रहा है क्या'?

 

PunjabKesari

 

वहीं नातिन नव्या भी इस पोस्ट को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाई।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static