Grandparents love: पोती आराध्या के खूब नखरे उठाते हैं अमिताभ बच्चन

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 01:51 PM (IST)

 हर रिश्ते की अहमियत बच्चे को तभी पता चलती है जब दादी-दादी भी उनके साथ रहे। घर के बच्चों के लिए दादा-दादी बहुत अहमियत रखते हैं,  क्योंकि उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा अपने बड़ों से ही मिलती है। यह रिश्ता भावनाओं के साथ जुड़ा होता है, ऐसा ही प्यार और अपनापन देखने को मिलता है सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और पोती आराध्या बच्चन के बीच।  बिग बी ने खुद बताया कि वह अपनी पोती को खुश करने के लिए क्या कुछ नहीं करते। 

PunjabKesari
दरअसल एक्टर अपने शो कौन बनेगा करोड़पति 14 में अपनी जिंदगी और परिवार से जुड़ी कई बातें  शेयर कर चुके हैं।  लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट वैष्णवी कुमारी रिपोर्टर उनकी  इंटरव्यू लेती दिखाई दी। इस दौरान बिग बी  से पूछा गया कि वह अपनी पोती आराध्या बच्चन के साथ कितना समय बिता पाते हैं। इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि- वह छुट्टी के दिन उनके साथ समय बिताने की कोशिश करते हैं। 

PunjabKesari
अमिताभ बच्चन ने आगे कहा- "मैं व्यस्त कार्यक्रम के कारण देर से घर लौटता हूं। मैं काम पर सुबह 7-7.30 बजे निकल जाता हूं, वो 8-8.30 बजे स्कूल जाती हैं. 3 या 4 चार बजे वो घर आती हैं। जब वह लौटती है, तो उनकी मां ऐश्वर्या उन्हें टास्क देती हैं।  मैं बहुत देर से घर लौटता हूं, लेकिन वीडियो कॉल के जरिए हम दोनों एक दूसरे से जुड़े रहते हैं ।कभी-कभी आराध्या मुझसे नाराज भी जाती है। ऐसे में मैं उसे गुलाबी हेयर बैंड गिफ्ट करता हैं जिसे देख वह खुश हो जाती है।

PunjabKesari

 बिग बी ने कहा कि आराध्या को पिंक कलर बहुत पसंद है, तो अगर उन्हें पिंक हेयर बैंड दे दिया जाए तो उनकी सारी नाराजगी खत्म हो जाती है। इससे पहले भी अमिताभ बच्चन बता चुके हैं कि वह अपने नाती-नातिन-पोती नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य और आराध्या बच्चन को बिगाड़ना पसंद करते हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि अराध्या उनके  वर्किंग डेस्क को खराब कर देती है। उन्हें बच्चों के साथ खेलना बहुत अच्छा लगता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static