Rihanna के साथ झूमा अंबानी परिवार, पॉप स्टार ने अपनी परफॉर्मेंस से बदल दिया पूरा माहौल

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 10:51 AM (IST)

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी का परिवार में इस समय खुशियां ही खुशियां नजर आ रही है। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ अलग ही धूम देखने को मिल रही है। इस रॉयल सेलिब्रेशन का गवाह बना है जामनगर जहां मशहूर बॉलीवुड कलाकर, क्रिकेटर, खेल एवं कारोबर जगत के दिग्गज पहुंंचे हुए हैं। कल इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने ताे अपने परफॉर्मेंस से तो पूरा माहौल ही बदल दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के लिए रिहाना अपनी पूरी टीम के साथ जामनगर पहुंची। कल सेलिब्रेशन के दूसरे दिन Rihanna ने शानदार परफॉर्मेंस दी।  उन्होंने पहली बार भारत में कॉन्सर्ट किया ऐसे में उन्हें लेकर कुछ अलग ही क्रेज देखने को मिला।  सिंगिंग सेंसेशन रिहाना ने अपने पॉपुलर गाने 'वाइल्ड थिंग्स', 'पोर टी अप' और 'डायमंड्स' गाया तो वहां मौजूद सभी लोग झूम उठे।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की कई वीडियो वायरल हो रही हैं,  एक वीडियो में रिहाना को भारत में आमंत्रित करने के लिए अंबानी परिवार को धन्यवाद देते हुए दिखाई दे रही है। वह कहती हैं- सभी को गुड इवनिंग! आज रात यहां रहना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं कभी भारत नहीं आई. अंबानी परिवार को धन्यवाद, मैं आज रात यहां हू. अनंत और राधिका, मुझे यहां बुलाने के लिए धन्यवाद। भगवान आपके मिलन को आशीर्वाद दें. मैं आपके सर्वोत्तम की कामना करती हूं. बधाई हो.’।

PunjabKesari
Rihanna की परफॉर्मेंस तो शानदार होगी ही इसके लिए उन्होंने मोटी फीस जो ली है। खबरों में दावा है कि अंबानी परिवार ने पॉप स्टार को 52 करोड़ रुपये अदा किए हैं। रात में कॉकटेल पार्टी में  धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद वह सुबह 6 बजे अपने देश को रवाना हो गईं। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट मौजूद लोगों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई, जिसके बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static