आलिया ने शेयर की बेहद प्यारी बच्ची की तस्वीर, लोग बोले-  डिस्क्लेमर दो ये  Raha है या कोई और

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 01:04 PM (IST)

जो बॉलीवुड सेलिब्रिटी हर छोटी- बड़ी बात फैंस के साथ शेयर करते है वहीं पेरेंट्स बनने के बाद कुछ अलग ही बर्ताव करना शुरू कर देते हैं।  बच्चे के पैदा होने के बाद  ही उनका सारा फोकस होता है अपने बच्चे को कैमरे से दूर रखना। किसी हद तक वह कामयाब भी हो जाते हैं। अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा के बाद आलिया भट्ट ने भी कुछ ऐसा ही किया लेकिन हाल ही में एक ऐसी तस्वीर सामने आ गई है जिसे देखकर लोग थोड़ा कंफ्यूज हो गए हैं। 

PunjabKesari
आलिया भट्ट ने पिछले साल नवंबर में  अपने पहले बच्चे रहा को जन्म दिया है, ऐसे में फैंस उनकी लाडली की फोटो देखने के लिए बेताब है। अब आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही प्यारी बच्ची की तस्वीर शेयर जिसे देख लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लोगों को लगा कि प्रियंका की तरह उन्होंने भी अपनी बेटी का चेहरा दिखाने का फैसला ले लिया है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। 

PunjabKesari
दरअसल एक्ट्रेस इस पोस्ट के जरिए बच्चों के कपड़ों के ब्रांड को प्रमोट कर रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- नन्हे ग्रहों के लिए प्रस्तुत है प्रकृति से प्रेरित कपड़े! हमारा एड-ए-मम्मा बेबीवियर सबसे मुलायम कपड़ों से बना है, पूरी तरह से प्लास्टिक मुक्त है और आपके नन्हे-मुन्ने के लिए सुरक्षित है। edamamma.com पर अब ड्रेसेज़, टीज़ और बहुत कुछ ख़रीदें। 

PunjabKesari
याद हो कि आलिया ने अक्टूबर 2020 में, बच्चों के लिए Ed-a-Mamma नाम से अपना खुद का कपड़ों का ब्रांड लॉन्च किया था। उनका दावा है कि Ed-a-Mamma के प्रोडक्ट्स इको-फ्रैंडली हैं और प्राकृतिक फाइबर से बने हैं। अपने ब्रांड के प्रमोशन के चलते ही उन्होंने इस बच्ची की तस्वीर शेयर की, इसके बाद  अलग-अलग उम्र के और भी बच्चे नजर आए। ऐसे में जो लोग साेच रहे थे कि रहा का चेहरा देखने को मिल गया है तो वह गलत थे। 

PunjabKesari
एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- हर किसी को लग रहा है कि ये RAHA है, आपको एक डिस्क्लेमर देना चाहिए था। लोगों को लग रहा है कि भले ही कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है लेकिन ये तस्वीर  रहा की ही है। बता दें कि रहा के जन्म से पहले ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से पूछा गया था कि क्या वह भी अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाएंगे। इस पर उन्होंने कहा था-  ऐसा ऐसा कुछ प्लान नहीं किया है। वक्त आने पर वो दोनों मिलकर इस पर सही फैसला करेंगे। जो उनके बच्चे के लिए ठीक होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static